4.3
(4)

ढोलबज्जा : शनिवार की अहले सुबह नवगछिया के कोसी नदी पर बने बाबा बिशु राउत पुल के उतरी छोर समीप, नदी किनारे एक अज्ञात महिला की अर्धनग्न शव मिलते हीं इलाके में सनसनी फैल गई. ज्ञात हो कि प्रतापनगर कदवा के कुछ विद्यार्थियों हर रोज की तरह फोरलेन सड़क होकर दौड़ करते हुए पुल के पास पहुंच कर व्यायाम कर रहे थे. इसी बीच एक युवक की नजर महिला की शव नदी किनारे लगी हुई दिखाई दिया. जानकारी मिलते हीं इलाके के सैकड़ों लोग शव को देखने पहुंचे लेकिन, शव की पहचान नहीं हो पाई है.

महिला छिट वाली साड़ी व कैथाई रंग की ब्लाउज पहनी हुई कमर के उपर शरीर खुला हुआ था. प्रथम दृष्टया शव देखने से प्रतीत होता है कि महिला की गला दबा कर हत्या की गयी है. मृतिका के चेहरे की ठुड्ढी पर जख्म भी है जिससे काफी रक्त का रिशाव हो रहा था. महिला का पूरा चेहरा, बाल, और शरीर के अन्य हिस्से बालू से भरे पड़े थे. यहां तक कि मुंह के अंदर भी कोसी किनारे का बालू चला गया था.

शव देखने से प्रतीत होता है कि जिस जगह पर महिला की लाश मिली है वहीं पर अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया है और महिला ने अपराधियों के साथ काफी संघर्ष भी किया है. लाश अर्धनग्न थी इसलिए बलात्कार होने की भी आशंका है. हालांकि इसकी पुष्टि के लिए पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. सूचना मिलते हीं नदी थाना प्रभारी मकबूल अहमद ने मौके पर पहुंच कर शव का पोस्टमार्टम कराने अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया ले गए. थाना प्रभारी मकबूल अहमद ने बताया कि- किसी ने रात में हीं महिला की हत्या कर, शव को छिपाने के लिए कोसी नदी में फेंक दिया है.

देर रात तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई थी. पोस्टमार्टम करा शव को नदी थाना में हीं रखा गया है. जिसकी शिनाख्त नहीं होने पर दो दिनों के बाद शव की दाह संस्कार कर दिया जायेगा. नदी थाना पुलिस ने आसपास के विभिन्न थाना क्षेत्रों के थानों में महिला की शिनाख्त करने के लिए वायरलेस किया है और सोशल मीडिया पर महिला की तस्वीर को भी वायरल किया है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.3 / 5. Vote count: 4

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: