5
(1)

नवगछिया – राजद की ओर से विपक्ष के नेता शैलेश कुमार ने शुभम ज्वेलर्स में हुई भीषण चोरी की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि नवगछिया में चोरी की घटना आम बात हो गई है. यहां प्रत्येक महीने ऐसी घटना होती रहती है. रात्रि में गश्ती दल आखिर करते क्या हैं. जिला प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी विश्वास झा ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि चोर बड़ी होशियारी से इतनी बड़ी घटना को अंजाम देकर पुलिसिंग व्यवस्था की धज्जियां उड़ा रहे हैं.

प्रशासन को जल्द से जल्द इस घटना में संलिप्त सभी आरोपियों का पर्दाफाश करना चाहिए. अन्यथा राजद सड़क पर उतरने को तैयार रहेगा. वहीं नवगछिया नगर के राजद अध्यक्ष तनवीर बाबा ने कहा कि मोदी-नीतीश के शासन काल में खुले आम चोरी, हत्या हो रही है लेकिन प्रशासन की लापरवाही के कारण इसमें बदलाव नहीं हो पा रहा है.

शायद प्रशासन अपने कर्तव्यों के प्रति लापरवाह है. वहीं जिला महासचिव संजय मंडल, जिलाध्यक्ष अलख निरंजन पासवान आदि ने प्रशासन को जल्द से जल्द चोरों को गिरफ्तार करने व आभूषणों की बरामदगी को लेकर अपनी गतिविधि बढ़ाने का आग्रह किया. मालूम हो कि नवगछिया स्थिति श्री गणेश काम्प्लेक्स में बुधवार की रात दो चोरों ने शुभम ज्वेलर्स का शटर काट कर 13 लाख से अधिक मूल्य के जेवरात चोरी कर लिए हैं.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: