5
(1)

नवगछिया – परवत्ता थाना क्षेत्र के विक्रमशिला सेतु पहुंच पथ पर एक अज्ञात वाहन के चपेट में आ जाने से भागलपुर से अपने घर आ रहे साइकिल सवार मजदूर तुलसीपुर निवासी प्रकाश यादव उर्फ लुख्खी यादव की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी है. परवत्ता थाना पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर शव को कब्जे में लेकर देर रात पोस्टमॉर्टम के लिये नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है.

घटना की सूचना मिलते ही अस्पताल पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. जानकारी मिली है कि प्रकाश यादव रोज भागलपुर साइकिल से मजदूरी करने जाते थे और साइकिल से ही पुनः घर चले आते थे. घटना स्थल पर स्थानीय लोगों ने बताया कि नवगछिया की ओर जा रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल में पहले धक्का दे मारा, धक्का लगते ही साइकिल सवार का सर पहिए के नीचे आ गया.

जिससे घटना स्थल पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गयी. अस्पताल पहुंचे मृतक के दो पुत्र प्रिंस कुमार (19), पीयूष कुमार (10), पत्नी रेणु देवी समेत अन्य परिजन गहरे सदमे में हैं. मृतक अपने पीछे चार पुत्रियों और दो पुत्रों से भरा पूरा परिवार पीछे छोड़ गए हैं. इधर घटना की प्राथमिकी परवत्ता थाने में दर्ज कर ली गयी है. आजाद हिंद मोर्चा के अध्यक्ष राजेंद्र यादव ने मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग स्थानीय प्रशासन और सरकार से की है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: