5
(1)

नवगछिया : नवगछिया थाना क्षेत्र के छोटी ठाकुरबारी रोड में भाजपा नेता सह इलेक्ट्रॉनिक दुकानदार मो नईम के साथ मारपीट कर गंभीर रूप से घायल करने के मामले में पुलिस ने सोमवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों में भवानीपुर निवासी शुभम कुमार पोद्दार, शैलेंद्र भारती उर्फ पिक्कू है.

मामले की प्राथमिकी मो नईम के लिखित बयान के आधार पर नवगछिया थाने में दर्ज कर ली गयी है. प्राथमिकी में गिरफ्तार आरोपी समेत एक अन्य विभूति कुमार को नामजद और दो अज्ञात को आरोपित किया गया है.

बता दें कि रविवार की देर शाम शैलेंद्र भारती, शुभम कुमार, विभूति कुमार सहित अन्य लोगों द्वारा भाजपा नेता से इलेक्ट्रॉनिक दुकानदार के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया था. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे. घायल मो नईम का मायागंज अस्पताल भागलपुर में चल रहा है. मालूम हो कि छोटी ठाकुरबाड़ी रॉड स्थित शुभम ज्वेलर्स में 18 फरवरी को अज्ञात चोरों द्वारा लाखों के जेवरात चोरी कर लिए जाने का मामला प्रकाश में आया था.

26 फरवरी को कपड़ा खरीदने बाजार आये रसलपुर के दो किशोरों को चोर समझ कर दुकान के संचालक समेत स्थानीय लोगों ने जबरदस्त पिटाई कर दी थी. दोनों किशोर मो नईम के भतीजे हैं. इस घटना के बाद सामाजिक स्तर से समझौता किया गया जिस पर मो नईम ने प्राथमिकी के लिये भी आवेदन नहीं दिया था. दोनों किशोरों पर चोरी का शक और उसकी पिटाई के बाद तल्ख हो गए माहौल के कारण आरोपियों ने पुनः मोहम्मद नईम की जबरदस्त पिटाई कर दी.

घटना के संदर्भ में नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. इस मामले के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एसपी ने कहा कि आरोपी शुभम ज्वेलर्स के संचालक हैं. आरोपी और उनके लोगों ने घटना के बाद खुद ही अनुसंधान शुरू कर दिया और कानून को हाथ में ले लिया. जिसकी परिणति लोगों के सामने है. एसपी ने कहा कि घटना के बाद पीड़ित पक्ष को जो भी गुप्त जानकारी मिल गई थी उसे पुलिस को शेयर करना चाहिए था.

पिटाई से घायल हुए मोहम्मद नईम की हालत में सुधार

घायल मोहम्मद नईम का इलाज भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है. मोहम्मद नईम के परिजनों ने जानकारी देते हुए कहा कि मोहम्मद नईम के जबरे में गंभीर जख्म है जिससे वे बोल नहीं पा रहे हैं. लेकिन चिकित्सकों ने बताया है कि उनके हालत में सुधार है. नवगछिया भाजपा के जिला मंत्री मुकेश राणा, ताइक्वांडो खिलाड़ी फाइटर जेम्स, गौतम कुमार यादव, ध्रुवगंज के मुखिया कमरुज्जमा अंसारी समेत कई लोगों ने अस्पताल पहुंचकर मोहम्मद नईम की सुध ली है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: