3.7
(3)

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, विस्तार केंद्र रंगरा में विश्व महिला दिवस के अवसर पर रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन किया गया । जिसमें दर्जनों छात्राओं ने बढ़ – चढ़ कर हिस्सा लिया और अपना प्रतिभा दिखाया ।

रंगोली प्रतियोगिता में सभी प्रतियोगियों ने दो – दो की जोड़ी में हिस्सा लिया । रंगोली प्रतियोगिता में मनीषा और प्रीति ने प्रथम स्थान , प्रियंका और पूजा ने द्वितीय स्थान एवं वर्षा और मौसम ने तृतीय स्थान प्राप्त किया , जिसे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद विस्तार केंद्र रंगरा के कार्यकर्ताओं ने पुरस्कृत किया साथ ही प्रतियोगिता में सोनम , रागिनी , आकांक्षा , लक्ष्मी , काजल , अंजली एवं दर्जनों छात्राओं ने भाग लिया ।

अभाविप के अनुराग ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस हर साल 8 मार्च को महिलाओं की महानता , उपलब्धि एवं योगदान को याद करने के लिए मनाया जाता है ये रूढ़िवादी मान्यताओं को तोड़ने में , उनके साहस को स्वीकार करने और मजबूत शक्तिशाली महिला के तौर पर बाहर आने का दिन है । और इस तरह के प्रतियोगिता का आयोजन करने से हमारे समाज के छात्राओं में छिपी प्रतिभा समाज के सामने प्रदर्शित होगी , इनका मनोबल ऊंचा होगा और समाज विकास की ओर बढ़ेगा ।

मौके पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के अनुज चौरसिया , अनुराग कुमार आर्य , राहुल कुमार रंजन , समाजसेवी प्रियतोष कुमार सिंह , राकेश आदि दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित हुए ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3.7 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: