5
(1)

नवगछिया – नवगछिया स्टेशन रोड में सब्जी बेच रहे विक्रेताओं को आज नई जगह वैशाली होटल के पीछे शिफ्ट कर दिया गया नवगछिया अनुमंडल के सभागार में लॉटरी निकाल कर 166 फल व सब्जी विक्रेताओं को अपने नए स्थान पर भेजा गया मौके पर नवगछिया अनुमंडल पदाधिकारी अखिलेश कुमार, कार्यपालक पदाधिकारी संजीव कुमार सुमन, .

एसडीपीओ दिलीप कुमार , आरपीएफ इंस्पेक्टर पी एस दुबे, नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि प्रेमसागर उर्फ डब्लू यादव, पार्षद मुन्ना भगत मौजूद थे सभी सब्जी विक्रेताओं द्वारा लॉटरी निकाल कर अपने अपने जगह को आवंटित कर दिया गया. प्रेमसागर उर्फ बबलू यादव ने बताया कि करीब 146 सब्जी विक्रेता और 20 फल विक्रेताओं को नए जगहों पर भेजा गया है. स्टेशन रोड में सब्जी विक्रेताओं के कारण आए दिन जाम की समस्या बनी रहती थी उसको लेकर.

नगर पंचायत के सहयोग से सब्जी विक्रेताओं को नई जगह पर भेजा गया है। अब जाम की समस्या नहीं रहेगी. ठेला और बचे हुए सब्जी विक्रेताओं को जगह नहीं मिलने पर रोष है सब्जी विक्रेता शीला देवी, मुनिया देवी, हीरालाल महतो, मुन्नी देवी, छोटू महतो, राहुल महतो, दुलार महतो, छोटू महतो , गीता देवी , मीना देवी, संजय महतो सहित कई सब्जी विक्रेताओं का आरोप है कि जिस जगह पर नई दुकान लगाई गई है उस जगह पूर्व में गड्ढा था जिसे सब्जी विक्रेताओं द्वारा करीब 11 सौ रुपए चंदा देकर .

भरा गया है. मगर अब दुकान देने के समय में उन लोगों का नाम ही नहीं है. सब्जी विक्रेताओं ने बताया कि पैसा सुबोध महत्व को दिया गया था मगर अब उनका नाम ही सूची से गायब है. वही सुबोध महतो ने कहा कि उनके द्वारा करीब डेढ़ सौ सब्जी विक्रेताओं की सूची पूर्व में ही दे दी गई थी मगर उनकी सूची को हटाकर दूसरे आदमी की सूची से सब्जी विक्रेताओं को जगह वंचित की गई है जो कि गलत है.

सब्जी विक्रेताओं को दुकान आवंटित करने से पूर्व उनके द्वारा एक शपथ पत्र भरा गया जिसमें यह लिखा था कि आवंटित दुकान के अतिरिक्त व कहीं व्यापार नहीं करेंगे, प्रतिबंधित पॉलिथीन बैग इस्तेमाल नहीं करेंगे, वह ऐसा कोई भी कार्य नहीं करेंगे जिससे विधि व्यवस्था बाधित हो. कार्यपालक पदाधिकारी संजीव कुमार सुमन ने कहा कि जगह आवंटित कर दी गई है और सभी सब्जी विक्रेताओं द्वारा शपथ पत्र भी भरवा लिया गया है किसी तरह का कोई भी कार्य करने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: