5
(1)

नवगछिया : नवगछिया में मकान किराए पर लगाने वाले मकान मालिकों को जिन्हें किराए पर मकान दिए हैं उक्त किराएदारों का थानाध्यक्ष के समक्ष उनका सत्यापन करना होगा. मकान में रह रहे किराएदार अगर अपराधी पाए जाते है तो पुलिस इस स्थिति में किराएदार के साथ साथ मकान मालिकों पर भी कार्रवाई करेगी. नवगछिया में किराए के मकान में रह रहब किराएदारों के सत्यापन को लेकर अभियान चलाने का निर्णय लिया है.

इसको लेकर नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने थानाध्यक्ष को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए हैं. नवगछिया एसपी ने कहा कि ऐसा पाया जाता है कि अपराधी कही अपराध की घटना को अंजाम देकर नवगछिया में किराए का मकान लेकर रहने लगते है. मकान मालिक जो व्यक्ति अपने मकान को बिना किसी प्रकार के एडेन्टिटी लिए बिना उसके किसी प्रकार की जानकारी लिए अपना मकान कराए पर दे देते हैं.

इस दौरान उक्त अपराधी किराएदार नवगछिया में भी अपराध की घटना को अंजाम देते है और यहां से फरार हो जाते है. एसपी ने कहा कि इसको लेकर नवगछिया में रह रहे किराएदारों का अभियान चलाकर सत्यापन किया जाएगा. इसको लेकर थानाध्यक्ष को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं. मालूम हो कि अपराध की घटना को अंजाम देकर अपराधी नवगछिया को ही किराए का मकान लेकर छिपने का ठिकाना बनाते है.

पूर्व में कई ऐसे मामले सामने भी आए है कि अपराधी अपराध की घटना को अंजाम देने के बाद नवगछिया में किराए के मकान लेकर छुपे थे. इसको गंभीरता से लेते हुए एसपी ने नवगछिया में किराए के मकान में रहने वाले किराएदारों का सत्यापन किए जाने का निर्णय लिया है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: