5
(1)

नवगछिया : परबत्ता थाना क्षेत्र के जगतपुर के पास विक्रमशिला पुल पहुंच पथ के किनारे स्थित यात्री शेड से गुरुवार को बरामद हुए युवक के शव की पहचान शनिवार को हो गई है. मृतक युवक की पहचान मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज निवासी रोशन चौधरी 35 वर्ष पिता भोला चौधरी के रूप में की गई है. शव की पहचान शनिवार को परबत्ता थाना पहुंचकर मृतक युवक के छोटे भाई विकास कुमार एवं उनके परिजनों ने की है.

शव की शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया है. परबत्ता पुलिस को परिजनों ने बताया कि मंगलवार के दिन रोशन अपने घर से एक 11:00 बजे के आसपास निकला था. मंगलवार की देर रात तक जब वह घर वापस नहीं लौटा तो उसकी खोजबीन शुरू की गई लेकिन कुछ पता नहीं चला. परिजनों ने बताया कि मृतक का ससुराल ढोलबज्जा के मोहनपुर पड़ता है वहां भी पूछताछ की लेकिन वहां भी वह नहीं पहुंचा था.

बुधवार को भी जब उसका कोई अता-पता नहीं चला तो इस संदर्भ में उदाकिशुनगंज थाने में गुमशुदगी होने का आवेदन दिया था. शनिवार की सुबह जानकारी मिली कि एक युवक का शव परबत्ता थाना में है जो रौशन से मिलता है. इसके बाद हम लोग यहां पहुचे तो देखा कि शव रौशन का ही है. मृतक के भाई विकास कुमार ने कहा कि मृतक घर पर ही किराना का दुकान संचालित करता था.

पिछले कुछ दिनों से उनकी मानसिक स्थिति खराब चल रही थी जिसका इलाज भागलपुर के एक निजी क्लीनिक में चल रहा था. मालूम हो कि गुरुवार को परबत्ता पुलिस ने यात्री शेड से युवक का शव बरामद किया था. युवक के मुंह से झाग निकल रहे थे और पास में ही एक कागज के पुड़िया में जहरीला पदार्थ बरामद किया गया था. पुलिस ने इस बात की पुष्टि की थी कि युवक की मौत जहरीला पदार्थ खाने से हुई. परिजनों का भी कहना है कि मानसिक स्थिति खराब होने के कारण युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया होगा जिससे उसकी मौत हो गई.

परबत्ता थाना अध्यक्ष रामचंद्र यादव ने बताया कि शव की शिनाख्त हो गई है. कानूनी प्रक्रिया पूरी कर शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. इधर युवक की मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. रौशन की मौत से मां चंद्रकला देवी, पत्नी रश्मि कुमारी घटना से गहरे सदमे में है. मृतक युवक अपने चार भाइयों में दूसरे नंबर पर था. युवक को एक पुत्र हर्ष कुमार जो 3 वर्ष का है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: