5
(1)

नवगछिया : नवगछिया प्रखंड के जगतपुर पंचायत में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में मेजबान गरैया की टीम को हराकर भागलपुर की टीम विजेता बनी. प्रतियोगिता में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गरैया की टीम ने निर्धारित 16 ओवर में अपने 5 विकेट खोकर कुल 247 रन बनाए. टीम की तरफ से सुमित कुमार ने नाबाद रहते हुए 130 रनों की बेहतरीन पारी खेली.

जवाब में बल्लेबाजी करने के लिए उतरी भागलपुर की टीम में निर्धारित 16 ओवर के एक गेंद शेष रहते अपने तीन विकेट को खोकर लक्ष्य को पूरा करते हुए 248 रन बनाकर सील्ड पर अपना कब्जा जमाया. भागलपुर की टीम से सर्वाधिक 120 रन रूपेश कुमार ने बनाया. निर्णायक मंडली की ओर से भागलपुर टीम के खिलाड़ी रूपेश कुमार को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया

. जबकि पूरे टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन करने वाले गरैया टीम के खिलाड़ी सुमित कुमार को मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार दिया गया है. विजेता एवं उप विजेता टीम को मुख्य अतिथि जगतपुर पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि सह समाजसेवी प्रदीप यादव तथा कुमारी अमला शर्मा को शिल्ड प्रदान किया गया. मौके पर विजेता टीम को 21 सौ रुपये का नगद पुरस्कार दिया गया. जबकि गरैया की टीम को 11 सौ रुपये का नगद पुरस्कार दिया गया. प्रतियोगिता में निर्णायक की भूमिका में गौतम कुमार एवं अजय कुमार एवं कमेंटेटर संजय व अरविंद थे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: