3.7
(3)

नारायणपुर के भवानीपुर थाना क्षेत्र के मधुरापुर बाजार के संजय ज्वेलर्स की दुकान से स्टॉफ द्वारा सात लाख का जेवरात चुराकर फरार की लेकर पीड़ीत स्वर्ण व्यवसाई मधुरापुर निवासी संजय भगत ने भवानीपुर ओपी में स्टॉफ खगड़िया जिला के हाजीपुर निवासी संजय ठाकुर,रूबी देवी भोला ठाकुर के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज की है.

आवेदन में बताया गया है की संजय ठाकुर को खगड़िया के भोला ठाकुर और रूबी देवी ने काम पर संजय भगत के दुकान में 15 दिन पुर्व रखवाया था 28 मार्च को दुकान खोला गया तो दुकान से कटाई पीस सौ ग्राम सोना,दस जेवरात गायब था जिसका अनुमानित कीमत सात लाख बताया गया है समान गायब होने पर दुकान में लगे सीसीटीवी को जब.

खंगाला गया तो स्टॉफ द्वारा चोरी की बात सामने आई जब खोजा गया तो स्टॉफ ने फोन रिसीव नहीं की पीड़ीत व्यवसायी उसके घर खगड़ियॉ पहुंचे तो वहॉ भी नहीं था घटना एवं प्राथमिकी की पुष्टि करते हुए भवानीपुर थानाध्यक्ष रमेश साह ने बताया की मामले में पुलिस अनुसंधान शुरू कर दिया है.

पाठकों के ध्यानार्थ :

इस ख़बर में त्रुटिवश ग़लत फ़ोटो लग गया था जिसकी शिकायत मिलतें ही तुरंत इसे सुधार किया गया । इस खबर को भी उतनें ही जगह प्रसारित किया जा रहा हैं जितने जगह गलत फ़ोटो वाला किया गया था । इसे मानवीय भूल समझा जाएं ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3.7 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: