5
(1)

नवगछिया एसपी के मासिक क्राइम मीट में आगामी पंचायत चुनाव की तैयारियों को लेकर खास रूप से चर्चा की गयी. जिसमें शराब और शराबियों पर खास नजर रखते हुए क्षेत्र में पूर्णतः शराब बंदी को लागू करने का निर्देश नवगछिया के एसपी ने सभी थानाध्यक्षों को दिया है. एसपी ने कहा कि पंचायत चुनाव को लेकर विशेष निगरानी और ध्यान रखने को कहा गया है स्पीडी ट्रायल चलाकर मामलों का निष्पादन करने का भी दिशा निर्देश दिया गया है.

अपराध गोष्ठी में लंबित मामलों का निष्पादन और विभिन्न कांडों में फरार चल रहे अपराधियों की त्वरित गिरफ्तारी करने का निर्देश एसपी ने दिया बैठक में विभिन्न थाना प्रभारियों को अपने क्षेत्र में फरार अपराधियों की सूची बनाने जेल से बाहर निकले अपराधियों पर विशेष नजर रखने का भी दिशा निर्देश दिया है वही धारा 110, 109 के तहत कार्रवाई करने की बात भी कही है.

एसपी ने कहा कि बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर सभी थाना प्रभारी को अपने-अपने क्षेत्र में नियमित मासिक चेकिंग अभियान चलाने को कहा गया है. विक्रमशिला सेतु पर जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए जहान्वी चौक पिकेट पर तैनात चार सिपाही संजय पाल, राजेश पाल, चंदन कुमार और अजीत कुमार को एसपी ने सराहनीय एवं प्रशंसनीय कार्य के लिए प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: