0
(0)

नवगछिया शहर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में आए दिन लगातार वृद्धि जारी है. वर्तमान में शहर में 15 से अधिक कोरोना एक्टिव मरीज की पुष्टि हो चुकी है. शहर की दो मुख्य सड़क माइक्रो कंटेमेंट जॉन घोषित कर प्रशासन द्वारा सील कर दिया गया है. हर दिन नवगछिया शहर के लोगो की जांच के दौरान तीन से चार लोग कोरोना पोजेटिव पाए जा रहे हैं. लगातार शहर में कोरोना के मरीज मिलने के बाद भी शहर में लोग लापरवाही बरतने में तनिक भी परहेज नहीं कर रहे हैं.

शहर में अभी भी लोग बिना मास्क के घूम रहे है. लोग न तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं. एसे में कोरोना के फेलाव को रोकना एवं कोरोना पर जीत हासिल करना मुश्किल है. शुक्रवार को नवगछिया शहर के मेन रोड दुर्गा स्थान चौक के पास लोगों की भीड़ इस कदर थी कि सबकुछ सामान्य है. अधिकांश लोग बिना मास्क के घूम रहे थे. न तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे थे. जबकि वहां से महज दो सौ मीटर की दूरी पर माइक्रो कंटेमेंट जॉन का एरिया है.

शहर के अधिकांश दुकानदार भी अपने दुकानो पर बिना मास्क के ही दुकान पर बैठे हुए थे. शहर में लोगों के इस तरह लापरवाह गतिविधि किए जाने से शहर के बुद्धिजीवी वर्गों में घर का माहौल उत्पन्न हो गया है. लोगों का कहना है कि अगर यही स्थिति रही, लोग लापरवाही शहर के लिए भाड़ी पर सकती है. शहर की दो सड़क सील होने से शहर का 25 प्रतिशत हिस्सा सील हो चुका है लोग अब भी नहीं चेतेंगे तो वह दिन दूर नहीं कि पूरा शहर सील हो जाएगा और शहर की स्थिति भयावह हो जाएगी. स्थानीय लोगो ने शहर में भीड़ न लगे और कोविड नियमों का सख्ती से पालन कारवाने की मांग प्रशासन से की है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: