5
(1)

बिहपुर – बिहपुर पीएचसी में शनिवार को एक कोरोना रोगी की मृत्यु हो जाने का मामला प्रकाश में आया है. जानकारी मिली है कि मिल्की गांव का एक 55 वर्षीय व्यक्ति की तबियत खराब होने के बाद वह बिहपुर पीएचसी आया था. चिकित्सकों को शक होने के बाद उसका कोरोना चेक करवाया गया. जांच के बाद उक्त व्यक्ति कोरोना संक्रमित निकला. मरीज की हालत अत्यधिक खराब थी.

परिजन बार बार पीएचसी से एम्बुलेंस की मांग करते रहे लेकिन पीएचसी द्वारा एम्बुलेंस नहीं दिया गया. अंततः मरीज की जान चली गयी. परिजनों का आरोप है कि अगर समय से उनलोगों को एम्बुलेंस मिल जाता और मरीज भागलपुर मायागंज अस्पताल पहुंच जाता तो उसकी जान बचायी जा सकती थी. दूसरी तरफ पीएचसी प्रबंधन का कहना है कि मरीज की हालत अत्यधिक खराब थी.

जांच रिपोर्ट आते ही उसकी जान चली गयी थी. इधर मरीज की मौत हो जाने के बाद मृतक के परिजनों का आरोप है कि अस्पताल कर्मी और चिकित्सक मौके से भाग गए. जानकारी मिली है कि उक्त व्यक्ति पिछले दिनों नागपुर से आया था और घर आने के बाद से ही वह लगातार बीमार चल रहा था

. इधर बिहपुर पीएचसी के बीसीएम शमशाद आलम ने कहा कि मृतक का कोरोना जांच भी कराया गया था जिसमें वह पोजेटिव पाया गया था. अत्यधिक तबीयत बिगड़ने के कारण मरीज की मौत हो गयी. परिजनों को शव का दाह संस्कार करने लिए चार पीपीई किट दिया गया. जिसकी सहायता से मृतक को दाह संस्कार के लिए ले जाया गया.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: