3.7
(3)

नवगछिया के सिमरा निवासी आलोक झा उर्फ आकाश हत्याकांड मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी चीकू मिश्रा उर्फ दीपक मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है. मालूम हो कि पुलिस में इस हत्याकांड में मुख्य आरोपी चीकू मिश्रा के भाई सूरज कुमार उर्फ मिक्कू मिश्रा को घटना के दिन ही गिरफ्तार कर लिया था. नवगछिया के एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया कि मृतक की पत्नी द्वारा दर्ज की गई प्राथमिकी में कहा गया था कि पैसे के लेनदेन में चीकू ने आलोक की हत्या कर दी है.

घटना की रात अंतिम बार जब मृतक की पत्नी श्वेता कुमारी को अपने पति से बात हुई तो चीकू मिश्रा वहीं पर था और श्वेता की बात चीकू से भी हुई थी. घटनास्थल पर चीकू की मोटरसाइकिल को भी बरामद किया गया था. नवगछिया के एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद चीकू बता रहा है कि वह आलोक की मोटरसाइकिल से ही बगीचे में गया था. इसी बीच गोली चल गई और वह वहां से भाग गया.

इसके बाद क्या हुआ उसे कुछ नहीं मालूम. घटनास्थल पर मोटरसाइकिल बरामद होने की बाबत चीकू मिश्रा ने पुलिस को बताया है कि सुबह उसका भाई मोटरसाइकिल लेकर लाश को देखने गया था. जब वहां का माहौल देखा कि लोग हत्या का इल्जाम उसी के परिवार के लोगों पर लग रहा है तो उसका भाई डर गया और मोटरसाइकिल वहीं पर छोड़ कर भाग आया. चीकू ने कहा है कि आलोक उसका दोस्त था और वह उसकी हत्या क्यों करेगा. चीकू ने कहा कि आए दिन उसकी शादी होने वाली थी इसी माह पानबरन का रिवाज होना था.

आलोक के साथ वह शादी को लेकर ही तैयारी कर रहा था. इधर नवगछिया के एसडीपीओ दिलीप कुमार ने कहा कि चीकू निश्चित रूप से झूठ बोल रहा है. चीकू के विरुद्ध पर्याप्त परिस्थिति जन्य साक्ष्य है. ऐसी स्थिति में मृतक की पत्नी द्वारा लगाया गया आरोप लगभग सही प्रतीत होता है लेकिन पुलिस मामले में वैज्ञानिक अनुसंधान कर रही है. साक्ष्यों को जुटाया जा रहा है. दूसरी तरफ नवगछिया के एसडीपीओ समेत नवगछिया पुलिस के वरीय पदाधिकारी गिरफ्तार चीकू मिश्रा से बुधवार देर रात तक पूछताछ कर रहे थे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3.7 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: