5
(2)

नवगछिया : कदवा ओपी थान क्षेत्र के बोड़वा गांव निवासी निवासी त्रिवेणी ऋषिदेव की पत्नी शोभा देवी 45 वर्ष की हत्या कांड में शामिल चार अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधियों में रंगरा थाना क्षेत्र के जहाँगीरपुर वैसी निवासी निरंजन ऋषिदेव सहित बोड़वा निवासी अरुण ऋषिदेव, बेचन ऋषिदेव एवं रतन ऋषिदेव शामिल है. चारों अपराधियों के विरुद्ध कई तकनीकी साक्ष्य भी पुलिस के पास है. महिला की हत्या अपराधियों द्वारा इस लिए की गई थी कि मृतक महिला गांव की कम उम्र की बच्चियों को प्रलोभन देकर गलत कामो में लेजाती थी.

नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार ने प्रेस वार्ता आयोजित कर पूरे घटना की कहानी को बताया है. एसडीपीओ ने कहा कि 12 अप्रैल को कदवा ओपी के बोड़वा में महिला सोभा देवी की हत्या अपराधियों द्वारा तेज धारदार हथियार से गलारेत कर की गई थी. घटना के बाद कांड के उद्भेदन के लिए टीम का गठन किया गया था.

टीम में कदवा ओपी प्रभारी भूपेंद्र कुमार, कदवा थाना के दरोगा संजय कुमार, नदी थानाध्यक्ष सतीश कुमार, रंगरा ओपी प्रभारी महताब खां, ढोलबज्जा थानाध्यक्ष लक्ष्मण राम सहित तकनीकी इकाई को लगाया गया था. टीम ने तत्काल घटना के 48 घंटे के अंदर कांड का उद्भेदन करते हुए घटना में शामिल सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है.

एसडीपीओ ने कहा कि मृतक महिला की हत्या पूरी प्लानिंग के तहत की गई है. मृतक महिला ह्यूमन ट्रैपिंग के कार्य मे लिप्त थी. महिला हत्याकांड में सबसे पहले रंगरा ओपी जहांगीरपुर वैसी निवासी निरंजन ऋषिदेव को पुलिस ने गिरफ्तार किया. इसके बाद उसी के निशानदेही पर बोड़वा के अरुण ऋषिदेव, रतन ऋषिदेव और बेचन ऋषिदेव को गिरफ्तार किया है. एसडीपीओ ने कहा कि निरंजन ऋषिदेव का ससुराल बोड़वा में है. घटना के दिन निरंजन ऋषिदेव ने ही फोन कर महिला को बुलाया था.

महिला को बुलाकर सबों ने मिलकर उसकी हत्या तेज धारदार हथियार से गलारेत कर की थी. पुलिस पूछताछ में सभी अपराधियों ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है. एसडीपीओ ने कहा कि हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद निरंजन ऋषिदेव अपने घर चला आया था. हत्याकांड में शामिल सभी अपराधियों के विरुद्ध पर्याप्त तकनीकी साक्ष्य पुलिस के पास उपलब्ध है. पूछताछ में यह बात भी सामने आई है कि मृतक महिला गांव के कम उम्र की बच्चियों को बहला-फुसलाकर गलत कामों में ले जाती थी।

जिसको लेकर पूरे साजिश के तहत महिला की हत्या अपराधियों द्वारा की गई है. उन्होंने कहा कि यह जघन्य अपराध है. इस घटना में शामिल सभी अपराधियों को स्पीडी ट्रायल के तहत सजा दिलाई जाएगी. साजिश में और जो भी लोग शामिल हैं पुलिस उसकी छानबीन कर रही है. जल्द ही पुलिस साजिश में शामिल लोगों को भी गिरफ्तार कर लेगी.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: