4.1
(12)

नवगछिया – पकड़ा गांव की सोनी कुमारी उर्फ सिट्टू हत्याकांड का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है. पुलिस ने इस मामले में सोनी के पड़ोसी दयानंद सिंह के पुत्र अमरजीत कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का दावा है कि अमरजीत ने इकबालिया जुर्म भी कबूल कर लिया है. घटना का आधार लव ट्रेंगिल बताया जा रहा है. अमरजीत ने पुलिस को बताया है कि वह सोनी के साथ पिछले 2 वर्षों से जुड़ा था. इसी बीच सोनी का नील टोला निवासी मुनीलाल सिंह के पुत्र संजय कुमार से बातचीत करने लगी.

अमरजीत को यह नागवार गुजरा और उसने बार-बार सोनी को संजय से बात ना करने और किसी प्रकार का संबंध नहीं रखने को बोला था. लेकिन वह नहीं मान रही थी. अमरजीत ने कहा कि 14 और 15 अप्रैल की दरम्यानी रात को 12 बजकर 30 मिनट पर सोनी को फोन करके बुलाया और लीची बागान ले जाकर काफी समझाया बुझाया. जब सोनी नहीं माने तब वह काफी गुस्से में आ गया था. सोनी के पैर में गोली मार दी जिससे उसकी मौत वही पर हो गई.

घटना में प्रयुक्त मोबाइल सिम और घटना के दिन अमरजीत द्वारा पहने गए कपड़े को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है जबकि प्रयुक्त हथियार की बरामदगी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

विपिन को भी खोज रही पुलिस

सोनी हत्याकांड में पुलिस पकड़ा के ही लड़के विपिन को भी खोज रही है. बात सामने आई है कि अमरजीत अपने मोबाइल में जिस सिम का प्रयोग करता था वह सिम विपिन के नाम से ही था. दूसरी तरफ अमरजीत ने अपने इकबालिया जुर्म में कबूल करते हुए कहा है कि जब बार-बार समझाने के बाद सोनी ने उसकी बात नहीं मानी तो वह लड़की की हत्या करने का मन बना चुका था. अमरजीत का कहना है कि विपिन ने ही हथियार उपलब्ध करवाया था.

इस मामले में अब बोले विपिन और संजय दोनों को खोज रही है. जबकि अमरजीत को शनिवार देर शाम न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. जानकारी मिली है कि शुरू से ही पूरे मामले में नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज के निर्देशन में नवगछिया पुलिस अनुसंधान कर रही है. नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सिंह ने कहा कि पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान की मदद से कड़ी कार्रवाई की है और दोषी पाए गए लड़के को जेल भी भेज दिया है. घटना में प्रयुक्त हथियार की बरामदगी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.1 / 5. Vote count: 12

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: