5
(1)

रंगरा – भवानीपुर गांव में हुए पूर्व फौजी अजय यादव हत्याकांड मामले में अभी भी तीन आरोपी फरार चल रहे हैं. मृतक अजय यादव के भाई विजय यादव ने शनिवार को मीडिया कर्मियों के बीच अपना बयान जारी करते हुए कहा कि उनके घर पर पुलिस तैनात है इसलिये तीनों अपराधी घर के इर्द गिर्द नहीं आते हैं लेकिन गांव में एक सफेद रंग की स्कार्पियो और काले रंग की फॉर्च्यूनर से गोपी सरदार, वशिष्ठ यादव, बुग्गी यादव खुलेआम घूम रहे हैं.

विजय ने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग के उनके कुछ परिजन रहते हैं जो हत्याकांड मामले में गवाह भी हैं ऐसे लोगों को तीनों आरोपी लगातार डरा धमका रहे हैं. विजय ने कहा कि उसे प्रत्यक्ष रूप से तीनों अपराधियों द्वारा सूचना दिया जा रहा है कि जो होना था अब हो गया, केस उठा लो और इसके एवज में 50 लाख रुपया लेकर नई जिंदगी की शुरुआत करो. विजय ने कहा कि उसके भाई के हत्यारे किसी भी हद तक जा सकते हैं.

जब वह लोग छुट्टा घूम रहे हैं तो हो सकता है कि अपराधी उसके किसी परिजन को क्षति पहुंचाए. विजय यादव ने कहा कि अपराधियों ने उसके भाई अजय यादव की लाइसेंसी पिस्टल भी ले ली थी. जो धनंजय और मिथिला के पास बरामद नहीं हुआ. पुलिस दोनों को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर और पिस्टल भी बरामद करना चाहिये. विजय ने कहा पुलिस से मांग करते हुए कहा कि सभी अपराधियों को गिरफ्तार किया जाए.

मृतक के भाई ने यह भी जानकारी देते हुए कहा कि गोपी सरदार और उसके परिजनों का पूरा वजूद जरायम धंधे से खड़ा हुआ है. ऐसी स्थिति में पुलिस को आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज कर गोपी सरदार और उसके परिजनों की संपत्ति को भी जब्त कर कर सरकारी संपत्ति घोषित कर देना चाहिए. मालूम हो कि 8 अप्रैल को पूर्व फौजी अजय यादव की हत्या पंचायती के दौरान अपराधियों ने कर दी थी. पूर्व फौजी की हत्या के बाद परिजन गहरे सदमे में हैं. इधर रंगरा के थानाध्यक्ष महताब खान ने कहा कि पुलिस तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए सघन छापेमारी कर रही है. जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: