5
(2)

नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने शनिवार को पुलिस जिले के रंगरा, गोपालपुर एवं परबत्ता थाना का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने कोरोना के संक्रमण को देखते हुए थाना में आने वाले फरियादियों के लिए कोरोना से बचाव के लिए की गई व्यवस्था का अवलोकन किया. इसके साथ ही उन्होंने कोरोना से बचाव करते हुए अपने कर्तव्य का पालन कैसे करेंगे इसको लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

एसपी सुशांत कुमार सरोज ने पुलिस पदाधिकारियों को कहा कि कोरोना वैश्विक महामारी का दूसरा दौर चल रहा है. ऐसी स्थिति में पुलिस के हर एक पदाधिकारी एवं जवान के ऊपर एक बड़ी जिम्मेदारी है. कोरोना महामारी के इस दौर में अपने को सुरक्षित रहते हुए अपने कर्तव्यों का जिम्मेदारी पूर्वक निर्वहन करें.

उन्होंने पुलिस पदाधिकारी एव जवानो को माक्स पहनकर रहने एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए आम जानो को सुरक्षा प्रदान करना एवं विधिव्यावस्था बनाए रखना है.

जांच अभियान चलाने के दौरान भी पुलिस पदाधिकारी सावधानी बरते. जांच के दौरान किसी के संपर्क में ना जाए इसका ध्यान रखें. थाना में आने वाले फरियादियों से दूरी बनाकर उनकी समस्याओं को सुने और उसमें पुलिस स्तर की जाने वाली कार्रवाई को करें. उन्होंने किसी भी फरियादियों को असुविधा न हो इसका भी ध्यान रखें.

निरीक्षण के दौरान उन्होंने सभी थाना के कांडो की भी समीक्षा की साथ ही उन्होंने लंबित मामले के निष्पादन को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए. उन्होंने तीनो थाना के थानाध्यक्ष को अपने अपने क्षेत्र की हर गतिविधियों पर निगरानी करने एवं अपराधियों की गिरफ्तारी करने का निर्देश दिया.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: