0
(0)

रंगरा – रंगरा ओपी थाना क्षेत्र के ज्ञानीदास टोला से शनिवार को दहेज नहीं देने पर विवाहिता को जहर पिला कर हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है. मृतिका ज्ञानीदास टोला निवासी नरेश मंडल के पुत्र शिवम कुमार उर्फ शिवा मंडल की पत्नी 20 वर्षीय खुशबू देवी है. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए खुशबू के पति शिवा मंडल को गिरफ्तार कर लिया है.

दूसरी तरफ रंगरा पुलिस ने मृतिका के शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिये नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया. जहां से अंत्यपरीक्षण के बाद देर रात खुशबू का शव परिजनों को सौंप दिया गया था. जानकारी मिली है कि खुशबू की शादी शिवम के साथ पिछले माह 16 अप्रैल को ही हुई थी. मृतिका की दादी खरीक के उष्मानपुर निवासी समतोला देवी के लिखित बयान में दर्ज कर लिया गया है.

जिसमें खुशबू के पति शिवा मंडल, ससुर नरेश मंडल, सास दुखनी देवी को नामजद किया गया है. समतोला देवी ने कहा कि 16 अप्रैल को शादी के बाद खुशबू को अपनी आर्थिक स्थिति को देखते हुए पर्याप्त उपहार दिया था. शादी के बाद खुशबू जैसे ही ससुराल पहुंची तो उसके पति और सास द्वारा दहेज में मोटरसाइकिल की मांग की जाने लगी.

समतोला देवी ने कहा कि दहेज में मोटरसाइकिल की मांग किये जाने पर उनलोगों ने अपनी आर्थिक स्थिति का जिक्र करते हुए दहेज देने में असमर्थता जताई थी. लेकिन इसके बाद खुशबू को उसके ससुराल में प्रताड़ित किया जाने लगा और अंततः जहर पिला कर उसे मार डाला. खुशबू की मौत के बाद उसके परिजन गहरे सदमे में हैं.

इधर रंगरा थाना के थानाध्यक्ष माहताब खान ने कहा कि आरोपी पति को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है जबकि मामले की प्राथमिकी रंगरा थाने में दर्ज कर ली गयी है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: