4.3
(6)
  • ब्यूटीपार्लर संचालक पर दर्ज की जाएगी प्राथमिकी
  • एसडीओ एवं एसडीपीओ के नेतृत्व में हुई छापेमारी, खुली थी सभी पांचों दुकान

नवगछिया शहर में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के बावजूद भी लोग लगातार लापरवाही बरत रहे हैं। कोरोना महामारी को लेकर लगाए गए लोक डाउन का उल्लंघन करते हुए अपनी दुकान संचालीत कर रहे हैं।

सरकार द्वारा घोषित लॉकडाउन के बावजूद भी शहर में दुकानदारों द्वारा दुकान संचालित किए जाने की शिकायत मिलने पर रविवार को एसडीओ अखिलेश कुमार एसडीपीओ दिलीप कुमार एवं नवगछिया थाना अध्यक्ष राज कुमार सिंह के नेतृत्व में शहर में छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान पुलिस एवं प्रशासनिक पदाधिकारियों ने पांच दुकानदारों को लॉक डॉन के नियमों का उल्लंघन करते हुए पाया।


लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के मामले में अनुमंडल पदाधिकारी ने नवगछिया थाना अध्यक्ष एवं नगर परिषद कार्यपालक पदाधिकारी को तत्काल पहुंचे दुकानों को सील करने का निर्देश दिया। अनुमंडल पदाधिकारी ने लॉकडाउन के बावजूद शहर संचालित हो रहे एक ब्यूटी पार्लर के संचालक पर प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया।

पुलिस एवं प्रशासनिक पदाधिकारी के द्वारा इस कार्रवाई में एक ब्यूटीपार्लर, एक जूता चप्पल की दुकान, एक बक्सा ड्रम की दुकान एवं हाड़िया पट्टी का एक मनिहारी का दुकान सील किया गया है। एसडीओ अखिलेश कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि शहर में सुबह के समय शहर में दुकानदारों द्वारा लोक डॉन का उल्लंघन करते हुए दुकान संचालित किया जा रहा है।

शिकायत मिलने पर सुबह के समय शहर में छापेमारी की गई।छापेमारी के क्रम में पांच दुकान को खुला पाया गया जिसे सील करने का निर्देश दिया गया है। एक ब्यूटी पार्लर भी संचालित हो रहा था। ब्यूटी पार्लर संचालक पर प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया गया है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.3 / 5. Vote count: 6

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: