5
(1)
  • कार में बंद हो कर संवेदक ने बचायी जान, कार क्षति ग्रस्त

नवगछिया – नवगछिया के नगरह गांव के मूल निवासी और वर्तमान में भागलपुर के जय बिहार कोलोनी निवासी लघु सिंचाई विभाग के संवेदक सुमन कुमार तिवारी पर अपराधियों ने जान लेवा हमला कर दिया है.

संवेदक ने अपने कर को लॉक कर अपनी जान बचायी जबकि अपराधियों ने कार से शीशे और बॉडी को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया है. घटना की बाबत संवेदक सुमन कुमार ने बताया कि गुरुवार को शाम में वे मुख्यमंत्री के सात निश्चिय योजना अंतर्गत आने वाले पोखर जीर्णोद्धार का कार्य करवा रहे थे. इसी बीच स्थानीय असामाजिक तत्व हरवे हथियार के साथ आ धमके और बोला कि तुमसे काम कराने के एवज में एक लाख रुपये रंगदारी देने कहा गया था,

लेकिन तुमने नहीं दिया. फिर अपराधी गाली गलौज करने लगे और जान मारने की नीयत से गले मे गमछा डाल कर कसने लगा. जब उसका दम फूलने लगा तो वह किसी तरह से अपराधियों के चंगुल से भाग कर अपने कर में बैठ गया और दरवाजा लॉक कर लिया. इसके बाद अपराधियों ने कार पर ही प्रहार करना शुरू कर दिया. जिससे उसका कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और शीशे टूट गए.

हो हल्ला सुन कर कई लोग मौके पर इकठ्ठा हो गए तो सभी अपराधी यह कह कर मौके से भाग गए कि अगर तुमने एक लाख की लेवी नहीं दी तो निश्चित रूप से तुम्हारे बनाये गए पोखर में ही तुम्हें गाड़ देंगे. घटना के बाद संवेदक ने नगरह गांव पहुंच कर अपने परिजनों को पूरी बात बतायी और फिर घटना की बाबत रंगरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाने के लिए लिखित आवेदन भी दिया.

संवेदक ने बताया कि अपराधी छः से सात की संख्या में थे लेकिन वह सिर्फ एक व्यक्ति जहांगीरपुर गांव के गुलशन सिंह को ही पहचान सका. इधर रंगरा पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले की छनबीन शुरू कर दी गयी है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: