5
(2)

ढोलबज्जा: मुख्यमंत्री ग्राम संपर्क योजना के तहत् बालू घाट से बिन्दटोली कदवा के बुटनी बांध तक बने सड़क बारिश की पानी से ध्वस्त हो रही हैं. शनिवार को दिनभर हुई बारिश के कारण कदवा दियारा पंचायत अंतर्गत कासीमपुर कदवा के शिव मंदिर स्थित सड़क के नीचे से मिट्टी का कटाव काफी तेज हो रही है.

पानी के बहाव में सड़क के नीचे से मिट्टी कटाव हो जाने के कारण ऊपर सड़क की पपड़ी व अंदर खोखला बनी हुई है.जिससे कभी भी वहां बड़ी दुर्घटना की आशंका बनी हुई है.

ग्रामीणों गौरव कुमार, रोबिन कुमार, विन्देश्वरी सिंह, विजय सिंह व खगेश कुमार सिंह के साथ अन्य ने बताया कि गत वर्ष भी बरसात के दिनों में इस जगह सड़क ध्वस्त हो गए थे. जिसकी मरम्मती कराई गई थी. फिर इस साल सड़क की वही दुर्दशा हो गई है.

सड़क के बगल एक तरफ काफी गहरा पोखर होने से मिट्टी का कटाव नहीं रूक रही है.इसको बचाने के लिए संवेदक को बोल्डर पिचिंग करनी चाहिए. स्थानीय ग्रामीणों ने ध्वस्त हो रहे उक्त सड़क की मरम्मती करवाने की मांग अनुमंडलाधिकारी से कर रहे हैं.

वहीं सड़क कार्यकारी एजेंसी के संवेदक अनिल कुमार ने बताया कि- सोमवार को हीं कदवा पहुंच कर ध्वस्त हो रहे सड़क को देख लिया जायेगा. मौसम ठीक रहेंगे तो, दो से तीन दिन में हीं सड़क की मरम्मती कार्य करा ली जायेगी.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: