5
(1)

नवगछिया – जनता दल यूनाइटेड का राज्य स्तरीय वर्चुअल सम्मेलन रविवार को दिन के 11 बजे आयोजित हुआ. वर्चुअल सम्मेलन की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने किया. इस कोरोना काल में जिंदगी की जंग हारने वाले लोगों के प्रति शोक व्यक्त किया गया.

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद रामचंद्र प्रसाद सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि इस वर्चुअल सम्मेलन का मकसद आज राजनीति नहीं बल्कि महामारी से लोगों की जान बचाना है.

कोरोनावायरस से बचाव के लिए वैक्सीन ही एकमात्र उपाय है. वैक्सीन नहीं लेने वालों से लोगों को खतरा है. उन्होंने बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि स्वयं वैक्सीन लें और लोगों को प्रेरित करें. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरहना करते हुए कहा कि बेहतर कुशल प्रबंधन के कारण ही हमलोगों ने कोरोना के खिलाफ मजबूती से जंग लड़ा है.

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि तीसरी लहर से निपटने के लिए बिहार सरकार पूरी तरह से सक्षम और तैयार है. सम्मेलन में सभी वक्ताओं ने कोरोना के खिलाफ सावधानी, अफवाहों से दूर रहने, वैक्सीनेशन के प्रति जागरूकता और कोरोना से लड़ने के उपाय पर जोर दिया.

वर्चुअल सम्मेलन को लेकर नवगछिया मुख्य जदयू जिला प्रवक्ता रवि कुमार ने कहा कि जिलाध्यक्ष बिरेंद्र कुमार सिंह कुशवाहा के नेतृत्व में विधानसभा प्रभारी, जिला प्रवक्ता, सभी प्रखंड अध्यक्ष,

सभी प्रकोष्ठों के पदाधिकारी और बूथ स्तर सहित हजारों कार्यकर्ताओं ने वर्चुअल सम्मेलन में भाग लिया. राष्ट्रीय अध्यक्ष और सभी वक्ताओं ने जदयू कार्यकर्ताओं को कोरोना के खिलाफ जागरूकता अभियान में मजबूती के साथ लड़ने के लिए प्रेरित किया है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: