3
(2)

ढोलबज्जा: कदवा ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत पकरा टोला कदवा में गुरुवार की रात करीब 1:30 बजे धूमधाम से हो रहे एक शादी समारोह उस वक्त गमगीन माहौल में बदल गया. जब शादी के अवसर पर बजा रहे डीजे की धूम पर डांस कर रहे कुछ लोगों को देखने के लिए वहां खड़े एक 14 वर्षीय बालक को बराती में आए स्कार्पियो से दब कर मौत हो गई.

मृतक मधेपुरा जिले के पुरैनी थाना क्षेत्र अंतर्गत बुट्टी टोला चटनमा गांव निवासी भुलन मेहता के पुत्र दिलखुश कुमार (14) बताया जा रहा है. दिलखुश अपने चाची की चचेरी बहन की शादी में शामिल होने पकरा टोला कदवा निवासी भुटो सिंह के यहां आया हुआ था. स्थानीय लोगों ने बताया कि- गांव में भुटो सिंह की बेटी गुंजन कुमारी की शादी कटिहार जिले के कोढ़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत बसगढा़ गांव निवासी उपेंद्र सिंह के बेटे रणबीर सिंह से होना था. बरात कदवा गांव पहुंच गए थे. शादी के रश्म की तैयारियों चल हीं रही थी.

इसी बीच गांव के कुछ लोग डीजे की धूम पर डांस कर रहे थे. जहां नशे में धूत बराती पक्ष से आए एक स्कार्पियो चालक ने गाड़ी स्टार्ट कर आगे जाना चाहा. स्टार्ट होते हीं गाड़ी एकाएक झटके के साथ आगे बढ़ गई. नशे की हालत में मानसिक संतुलन खोए चालक गाड़ी रोकने के बजाय उल्टे एक्सीलेटर हीं तेज कर दिया. मौके पर खड़े होकर डांस देख रहे दिलखुश कुमार उर्फ सौरभ को कुचलते हुए स्कार्पियो आगे निकल गई.

जहां मौके पर हीं बालक की मौत हो गई. वहीं पांच अन्य ग्रामीणों भी स्कार्पियो की चपेट में आने से दब कर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. स्थानीय लोगों ने गाड़ी के अंदर दबे अन्य लोगों को खींच कर बाहर निकाला. जिसमें पकरा टोला कदवा निवासी सुंदर सिंह के बेटे गुलाब सिंह(50) के माथे फट गया है तो, उसके सीने की हड्डी टूटे हैं. उपेंद्र सिंह के बेटे सोनू कुमार (22) का सर फटा है. सत्यनारायण सिंह के बेटे मोहन कुमार (18) का बायां पैर टूटे हैं.

घनश्याम सिंह के बेटे कृष्ण कुमार (19) के पंजरे में गंभीर चोट लगी है व प्रमोद सिंह के बेटे रवि कुमार के कमर पर गंभीर चोट लगने से घायल हैं. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने स्कार्पियो चालक की जमकर धुनाई भी किया है. उधर बेटे के मौत की खबर सून मृतक की मां रूना देवी के साथ अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था. वहीं घटना की सूचना मिलते हीं कदवा पुलिस के साथ एसआई अजय कुमार व संजय कुमार ने मौके पर पहुंच घर शव व स्कार्पियो समेत चालक को अपने गिरफ्त में लेकर थाना ले आए.

जहां शव को अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया में पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दी गई है. थाने में बसगाढा़ के स्कार्पियो चालक कामेश्वर तिवारी के पुत्र मनोज तिवारी ने बताया कि- गाड़ी मालिक कोढ़ा थाना के गेड़ाबाड़ी निवासी टिनो भागत का है. जिसको मैं चला कर आया था.

मैं गाड़ी से नीचे था तब तक मेरे साथ आए एक युवक संजय तिवारी ने जबरदस्ती गाड़ी स्टार्ट कर जाना चाहा. जिससे यह हादसा हो गई. ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेजा गया है. वहीं उक्त घटना को लेकर मृतक के मां रूना देवी ने कदवा थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: