5
(2)


 
नवगछिया : नेपाल के हवलदास जितेंद्र यादव और उसकी पत्नी कुसुम दस ने नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज से बच्चे की सकुशल बरामदगी करने की गुहार लगायी है. इस संदर्भ में कुसुम दास ने एसपी को लिखित आवेदन दिया है. कुसुम ने एसपी को दिये आवेदन में कहा है कि वह अपने पति के साथ तिलकामांझी में एक भाड़े के कमरे में रहती थी.

पास में ही श्रवण मल्लिक भी रहता था. कुसुम का कहना है कि श्रवण की मां उमा देवी ने उसके चाय में नशीला पदार्थ मिला कर उसे पिला दिया. नशे के हालत में उसे सहरसा लेकर चला गया. सहरसा में उसे कई माह तक रखा और इस दौरान उसके साथ उसने शारीरिक संबंध में बनाया. उसे कमरे से निकलने नहीं देता था.

सहरसा से लेकर उसे बरारी लेकर आया और बरारी में श्रवण की मां श्रवण से विवाह करने के लिए प्रेरित कर रही थी. वह श्रवण के चंगुल से छूटना चाहती थी. फिर श्रवण की पत्नी रानी देवी ने उसे उसके बच्चे के साथ किसी तरह लेकर बहत्तरा गांव चली आयी.

इसी बीच श्रवण मोटरसाइकिल से बहत्तरा गांव आया और उसके दो वर्षीय बच्चे रिहांस कुमार यादव को लेकर भाग गया. जिसकी सूचना उसने परवत्ता थाने को भी दी थी.

मंगलवार को कुसुम अपने पति जितेंद्र यादव और श्रवण की पत्नी रानी के साथ एसपी नवगछिया को आवेदन देने आयी थी. नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: