3.8
(4)

कोरोना संबंधी सरकारी नियमों का उल्लंघन करते कांवर लेकर भागलपुर के बुढ़ानाथ मंदिर जलाभिषेक करने पहुंचे गोपालपुर से जदयू विधायक गोपाल मंडल जमकर काटा बवाल हमेशा अपने काम और बिगड़े बोल के कारण सुर्खियों में रहने वाले गोपालपुर के जदयू विधायक गोपाल मंडल एक बार फिर विवादों में घिरते दिख रहे हैं .

जदयू विधायक अपने ही सरकार के द्वारा संक्रमण से बचाव को लेकर जारी किए गए दिशा-निर्देश को ठेंगा दिखाते नजर आए दरअसल विधायक जी अपने कुछ सहयोगियों के साथ भागलपुर के जहाज घाट से गंगा स्नान कर टावर में जल भरकर पैदल भोलेनाथ का जयकारा लगाते हुए जल चढ़ाने बुढ़ानाथ मंदिर पहुंचे इस दौरान जिला प्रशासन के द्वारा जारी गाइडलाइन के.

अनुसार बुढ़ानाथ मंदिर का मुख्य दरवाजा बंद मिला जिसके बाद विधायक जी मंदिर प्रबंधन के लोगों को अपना दबंगई दिखाना शुरू किया और मुख्य दरवाजा खोलने को कहा लेकिन सरकार और जिला प्रशासन के दिशा निर्देश के अनुसार जब मंदिर प्रबंधन के लोग मुख्य दरवाजा नहीं खोलें तो विधायक जी ने मंदिर प्रबंधन और वहां मौजूद पुजारियों को गेट नहीं खुलने पर .

अंजाम भुगतने की धमकी देते हुए एक घंटा तक जमकर हंगामा काटा और इस दौरान मंदिर के मुख्य गेट को तोड़ने का प्रयास किया जिसके बाद मंदिर प्रबंधन ने इसकी जानकारी स्थानीय जोक्स थाना और पुल जिले के वरीय पदाधिकारियों को दी उसके बाद मौके पर पहुंचे जोगसर थाना पुलिस के सब इंस्पेक्टर के गेट खुलवाने को लेकर विधायक से उलझी पड़ी ।

बाद में विधायक जी बुढ़ानाथ मंदिर के समीप एक मंदिर में जल चढ़ा कर वहां से रवाना हुए । इस दौरान विधायक ने कहा कि हम विधायक हैं और मेरे आने के बाद दर्शन और पूजा के लिए फाटक खोल देना चाहिए था ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3.8 / 5. Vote count: 4

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: