4.7
(6)
  • गाड़ी में तेल भराने का पैसा भी नहीं है मेरे पास, तेल भराने के लिए दायां बायां देखते हैं कि किससे तेल भरवाया जाय

नवगछिया – नवगछिया के इंटर स्तरीय हाई स्कूल में आयोजित प्रधानाध्यापकों के साथ बैठक में संबोधित करते हुए गोपालपुर विधानसभा के विधायक नरेंद्र कुमार उर्फ नीरज ने कहा कि कार्यकर्ता कहते हैं कि गोपाल मंडल का ही चलता है.

गोपाल मंडल बाहुबली है तो किसका चलेगा. हाई स्कूल परिसर में मीटिंग हॉल निर्माण की बात पर श्री मंडल ने अपने संबोधन में कहा कि जितना पैसा लगाकर मीटिंग हॉल बनवाना है बनवाइये. इसमें मुझे कोई आपत्ति नहीं है. सरकार का पैसा है इसलिए दे देते हैं अन्यथा मेरे पास तो गाड़ी में तेल भराने का भी पैसा नहीं रहता है.

तेल भरवाने के वक्त वह बायां दायां देखते हैं कि किस से तेल भरवाया जाए. गोपाल मंडल ने कहा कि मीटिंग हॉल नहीं बनवाईएगा तो किसको किसको तेल लगाएगा. श्री मंडल ने कहा कि पिछले दिनों संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के कार्यक्रम में मारवाड़ी धर्मशाला वालों ने एक भी पैसा नहीं लिया जो अच्छी बात है. गोपाल मंडल ने शिक्षकों को निर्देश देते हुए कहा कि बढ़िया से पढ़ाईये और पर आने से पहले खुद भी पढ़िए.

विधायक ने कहा कि वे खुद भी बहुत ज्यादा मेहनत करके विधानसभा जाते हैं और तब बोलते हैं. विधायक ने कहा कि बच्चों के लिए माता-पिता के बाद आप ही हैं इसलिए आप उसे अच्छा संस्कार दीजिए. सभा के बाद मीडियाकर्मियों से बात करते हुए विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि शिक्षकों का बहाली संविदा के आधार पर हुआ है और सरकार जब चाहेगी तब नौकरी को समाप्त कर देगी. लेकिन नीतीश सरकार ऐसा नहीं कर रही है.

शिक्षकों के वेतन को पढ़ाया जा रहा है उसे मान सम्मान दिया जा रहा है. पहले काफी कम पैसा मिलता है अब काफी ज्यादा मिल रहा है. विधायक ने कहा कि 28 विद्यालयों के संचालकों को बुलाकर बैठक किया गया और इन 28 विद्यालयों में से 14 ऐसे विद्यालय हैं जो उनके अनुशंसा से उत्क्रमित हुआ है. इन विद्यालयों के विकास फंड में जो भी पैसा है वह पैसा विकास कार्य में खर्च हो जिससे यहां पढ़ने वाले बच्चों को फायदा मिल सके.

मौके पर सभा की अध्यक्षता विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ़ गोपाल मंडल कर रहे थे. स्वागत गान की प्रस्तुति संगीत शिक्षक बृजेश कुमार छाया ने किया. मौके पर प्राचार्य सुरेंद्र प्रसाद सिंह, राज कमल, नवगछिया के पूर्व प्रखंड प्रमुख मनकेश्वर सिंह, पूर्व मुखिया विजय सिंह, त्रिपुरारी कुमार भारती, कन्हैया कुमार समेत कई लोगों की मौजूदगी देखी गई

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.7 / 5. Vote count: 6

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: