5
(2)

रंगरा  थाना क्षेत्र के सधुआ गांव में मंगलवार की देर रात हथियारबंद नकाबपोश अपराधीयों ने घर में अकेली रह रही सधुवा निवासी द्वारिका मंडल की पुत्री रेणु कुमारी पर जानलेवा हमला कर दिया। घटना के बाद परिजनों  द्वारा गंभीर स्थिति में  उसे इलाज के लिए रंगरा पीएचसी  अस्पताल ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे गंभीर स्थिति में मायागंज अस्पताल भेजा दिया  गया है। मायागंज अस्पताल में युवती की स्थिति नाजुक बनी हुई है ।

घटना के संबंध में पीड़िता ने रंगरा पुलिस को बताया कि 10 दिन पूर्व बाढ़ के पानी में घर डूब जाने के कारण उनकी मां एवं भाई के अलावे परिवार के अन्य सदस्य रहने के लिए कटरिया स्टेशन चले गए ।घर में वे अकेली रह रही थी ।मंगलवार की रात्रि तकरीबन 12 बजे के करीब तीन चार की संख्या में अपराधी अकेली पाकर घर में घुस गए और मारपीट की घटना को अंजाम दिया।  जब उन्होंने इसका विरोध किया तो  अपराधियों ने उनके सर के  ऊपर हथौड़े  और पिस्तौल की बट से जानलेवा हमला कर दिया।

जिसमें वह बुरी तरह घायल होकर लहूलुहान हो गई  और नीचे गिर गई।  इसके बाद उन्होंने बचाओ बचाओ की आवाज लगाई  मगर चारों ओर बाढ़ का पानी रहने के कारण कोई भी लोग उनकी सहायता के लिए वहां नहीं पहुंच पाया।  इसी दौरान हल्ला होते देख  सभी अपराधी  घटना को अंजाम देकर  अंधेरे का फायदा उठाते हुए  घर के पूरब दिशा से पानी तैरकर भाग निकले।  परिजन द्वारा इसकी सूचना रंगरा पुलिस को दी गई।

इसके बाद सूचना मिलते ही  रंगरा पुलिस द्वारा घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की तहकीकात की गई।इस बाबत रंगरा थानाध्यक्ष महताब खान ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।जांच के क्रम में प्रथम दृष्टया  परिवार के सदस्यों द्वारा ही जमीनी को लेकर घटना को अंजाम दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है।  जल्द ही अपराधीयों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।   

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: