5
(1)

केंद्रीय खाद्य मंत्री अश्वनी चौबे पहुंचे बिहार के भागलपुर जिला के नवगछिया अनुमंडल के विभिन्न बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का जायजा लेने पहुँचे । श्री चौबे नवगछिया पहुँचने के बाद मारवाड़ी धर्मशाला में कुछ देर रुके और अपनी पार्टी कार्यकर्ताओं एवं जिले के अन्य अधिकारियों से बातचीत की ।

फिर वहां से लाल जी मध्य विद्यालय मकनपुर स्थित बाढ़ राहत शिविर के लिए रवाना हुए । वहां पर बाढ़ राहत शिविर में सामुदायिक किचन एवं चिकित्सा शिविर की व्यवस्था का जायजा लिया । फिर नवगछिया अनुमंडल के लक्ष्मीपुर जमीन दारी बांध को देखने के लिए पहुंचे । लक्ष्मीपुर के जमींदारी बांध का निरीक्षण किया साथ ही रोड से नीचे जा रही एक कच्ची सड़क में जल्द ही बांध बनाने के काम को जल्द से जल्द पूरा करने का आदेश दिया ।

अश्विनी चौबे ने मीडिया को बताया कि बाढ़ में सभी संगठन के लोग हमेशा मौजूद हैं रंगरा प्रखंड में सभी शिविरों की व्यवस्था एवं प्लास्टिक को बंटवाने को लेकर नवगछिया एसडीओ को सख्त आदेश दिए । नवगछिया एसडीओ ने कहा कि रंगरा प्रखंड के लिए 2000 प्लास्टिक शीट्स दिए गए हैं ।

बांध की स्थिति का समीक्षा करने के बाद भागलपुर बैठक के लिए रवाना हो गए । मौके पर उनके साथ साथ भाजपा जिला अध्यक्ष विनोद कुमार मंडल सहित जिला प्रशासन के सभी अधिकारी एवं पार्टी के सभी कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: