5
(1)

ढोलबज्जा: बुधवार को बाबा बिशु राउत पुल के संपर्क पथ पर दो अलग-अलग जगहों सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई. वहीं एक गंभीर रूप से घायल हैं. बुधवार की दोपहर नवगछिया की ओर से एक ट्रैक्टर व बाइक तेज रफ्तार में भटगामा जिरोमाइल की ओर जा रहे थे. इसी दौरान भटगामा के नाथ बाबा मंदिर के समीप ट्रैक्टर को ओवरटेक कर एक मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति ट्रैक्टर में टकरा कर गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटना के बाद चौसा पुलिस ने स्थानीय लोगों के मदद से दोनों घायलों को इलाज के लिए चौसा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए. जहां चौसा थाना क्षेत्र के लौवालगान पूर्वी पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर 08 निवासी आनंदी मण्डल के पुत्र मिथुन कुमार को चिकित्सकों ने प्रारंभिक जांच में हीं मृत घोषित कर दिया वहीं मंगल मण्डल के पुत्र संतोष कुमार का प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया.

परिजनों ने बताया कि- मृतक मिथुन का मोर्बल्ला निवासी मौसा के निधन होने पर वह उनके दाह संस्कार मे शरीक होने जा रहा था. चौसा थानाध्यक्ष रणबीर कुमार ने बताया कि- घटना स्थल से दुर्घटना ग्रस्त दोनों वाहन को जब्त कर, शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया. उधर कदवा ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत गोला टोला कदवा निवासी शियाराम मंडल(70) को भी बुधवार को करीब 2:30 बजे एक अज्ञात स्कार्पियो ने धक्का मार कर भटगामा की तरफ भाग गए.

धक्का लगने के बाद शियाराम को शीने में गंभीर चोट लगने से नाक-मुंह से खून निकल गए थे. परिजनों ने बताया कि- शियाराम मंडल घास लेकर तुरंत दरबाजे पर आया था. घास रख दरबाजे के बगल सड़क पर खड़ा थे. इसी बीच एक अज्ञात स्कार्पियो ने धक्का मार भाग गए. शियाराम मंडल को उठाकर इलाज हीं करा रहे थे कि कुछ हीं देर बाद मौत हो गई.

वहीं शियाराम के मौत बाद परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था. वहीं घटना की सूचना मिलते हीं सरपंच बिरेंद्र मंडल, जिप नंदनी सरकार के साथ अन्य लोगों ने पहुंच कर मृतक के परिजनों को सांत्वना दी।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: