5
(1)

नवगछिया के इस्माइलपुर प्रखंड में फुल किया गांव के मनोज मंडल की 3 वर्षीय पुत्री नैनी कुमारी का पोस्टमार्टम 24 घंटे के बाद होने को लेकर के जिला परिषद के द्वारा कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करने के बाद जिला पदाधिकारी के निर्देश पर अनुमंडल पदाधिकारी नवगछिया के द्वारा तत्काल गुरुवार सुबह में अनुमंडल अस्पताल पहुंचकर पोस्टमार्टम कराया और मृतक के परिजनों को चार लाख रुपया का चेक भुगतान कराया गया।

जानकारी के अनुसार मनोज मंडल की पुत्री सोए अवस्था में चौकी पर से गिरने के कारण बाढ़ के पानी में डूब गई थी। जिससे उसकी मृत्यु हो गई घटना मंगलवार देर रात का था बुधवार सुबह से शाम तक नाव का इंतजार करता रहा लेकिन नाव नहीं मिलने के कारण 24 घंटे बाद बच्ची का शव खराब होने लगा इसकी सूचना जिला परिषद विपिन मंडल के द्वारा जिला पदाधिकारी को दिया गया।

जिसके उपरांत रात में ही पोस्टमार्टम कराने की बात हुई लेकिन रात में पोस्टमार्टम नहीं होने पर विपीन मंडल के द्वारा कड़ी आपत्ति जताया गया जिसके उपरांत नवगछिया अनुमंडल पदाधिकारी अखिलेश कुमार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार नवगछिया नगर थाना अध्यक्ष भारत भूषण अस्पताल पहुंचकर बच्ची का पोस्टमार्टम कराया पोस्टमार्टम करने के उपरांत उसे परिजनों को सौंप दिया गया।

मौके पर मौजूद इस्माइलपुर के अंचलाधिकारी को तत्काल बच्चे के परिजनों को ₹400000 अनुदान की राशि भुगतान कराने का निर्देश दिया अचलाधिकारी ने बताया कि चार लाख का भुगतान गुरुवार दोपहर बाद उसके पिता को कर दिया गया है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: