4.5
(2)

रंगरा पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए रुपया झपट्टा मार गिरोह के एक सदस्य को बीते रविवार की रात्रि भवानीपुर से गिरफ्तार किया है। साथ ही छिना गया ₹2000 भी पुलिस ने गिरफ्तार युवक से बरामद कर लिया है।
घटना रविवार की देर शाम 7:30 बजे की बताई जा रही है।

घटना के विरुद्ध खगरिया जिला के परबत्ता थाना क्षेत्र अंतर्गत मैरबा गांव के पीड़ित युवक मोहम्मद रिजवान के पुत्र मोहम्मद इमरान ने रंगरा ओपी में आवेदन दिया था। अपने दिए आवेदन में पीड़ित युवक ने बताया कि अपने दो अन्य साथियों के साथ मोटरसाइकिल से पूर्णिया स्थित अपने एक रिश्तेदार के यहां से वापस घर लौट रहा था।

इसी क्रम में रंगरा ओपी क्षेत्र के मुरली चौक पर रुक कर पान के एक दुकान से गुटका खरीदने लगा। जैसे ही रुपया देने के लिए पैकेट से रूपया निकाला उसी समय बगल में खड़े एक युवक ने मेरे हाथ से ₹6000 झपट्टा मारकर एक अन्य युवक के साथ वहां से फरार हो गया।


पीड़ित युवक ने झपट्टा मारने वाले युवक की पहचान रंगरा ओपी क्षेत्र के भवानीपुर गांव के सच्चिदानंद यादव के पुत्र अमलेश कुमार और चंदेश्वरी यादव के पुत्र चंदन कुमार के रूप में किया।
रंगरा थाना अध्यक्ष महताब खान ने बताया कि पीड़ित व्यक्ति के द्वारा दिए गए आवेदन के.

बाबत मामला दर्ज कर लिया गया और पुलिस को अपराधियों की पहचान मिलते हीं त्वरित कार्रवाई करते हुए अमलेश कुमार को उनके भवानीपुर स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: