5
(1)

नारायणपुर के भवानीपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर निवासी मदन यादव की तीन वर्ष पुर्व चोरी हुई घोड़ी को बुधवार को पुलिस ने बरामद किया है।मालूम हो की तीन वर्ष पूर्व गंगा दियारा से बासा पर से किसान मदन यादव की घोड़ी चोरी हुई थी जिसको लेकर पीड़ीत किसान ने भवानीपुर ओपी में प्राथमिकी दर्ज की थी।

बीते छः माह पुर्व किसान ने शादी समारोह के दौरान भागलपुर के खंजरपुर में घोड़ी की पहचान की थी आपस मे दोनो ने घोड़ी का दावा किया जिसको लेकर विवाद बढ गया और मामला बरारी थाना पहुंचा था।दोनो पक्ष के दावा के बाद बरारी पुलिस के पास विचाराधीन पड़ा था उसके बाद ग्रामीण सुमित यादव,अजय रविदास,पंकज कुमार यादव,मुकेश यादव ने घोड़ी को ढुंढने को लेकर प्रशासनिक स्तर पर सहयोग पर नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज के संज्ञान मे.

आने पर मामला को गंभीरतापूर्वक लेते हुए भवानीपुर थानाध्यक्ष रमेश साह को जॉचोपरांत चोरी की गई घोड़ी को बरामद करने का निर्देश दिया।उपरांत पुलिसिया छानबीन के बाद एएसआई रवि कुमार ने पुलिस बल की मदद से बरारी पुलिस की सहयोग से मंगलवार को.

खंजरपुर से घोड़ी को बरामद कर बुधवार को कोर्ट के निर्देश पर घोड़ी को किसान के हवाले किया खोई घोड़ी पाकर किसान काफी खुश थे उन्होनें प्रशासनिक पदाधिकारी एवं घटना में सहयोग के लिए युवा ग्रामीण का आभार प्रकट किया।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: