5
(2)

रंगरा  थाना क्षेत्र के डुमरिया से तिनटंगा दियारा जाने वाली सड़क मार्ग पर अवस्थित छोटी पुलीया के समीप रविवार की दोपहर शौच के लिए गए एक 10 वर्षीय बालक की मौत बाढ के पानी में डूबने से हो गई। मृतक की पहचान गोपालपुर थाना क्षेत्र के डुमरिया गांव निवासी रामोतार मंडल के 10 वर्षीय पुत्र अमरजीत कुमार के रूप में किया गया है।

घटना के सम्बन्ध मे मिली जानकारी के अनुसार बालक अपने तीन चार साथियों के साथ सड़क पर बकरी चराने गया था। इसी दौरान वे शौच करने पुल के समीप गया था। शौच करने के क्रम में ही उनका पैर फिसल गया और नदी के तेज बहाव में बहने लगा। उसके बाद डूबते  बालक ने बचाओ बचाओ की आवाज़ लगाई ।सड़क से गुजर रही समीप के गांव कालूचक की एक महिला ने नदी में कूदकर बचाने का काफी प्रयास किया।

मगर तबतक वे अथाह जल में चले गए। इसके बाद महिला ने ग्रामीणों इसकी  सूचना दी। सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों के  अलावे बडी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर पहुँचे और काफी मशक्कत के बाद शव को नदी से निकाला गया। मगर तबतक उनकी मौत हो गई। सूचना पर गोपालपुर थाने के ए एस आई महेश शर्मा अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुँचे और लाश को पोस्टमार्टम के लिए नवगछीया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया गया है।

पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। घटना के बाद मृतक के घरों में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। रामोतार मंडल मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता है। छः माह पूर्व इनके बडे बेटे की मौत सड़क दुर्घटना में हो गई है। 

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: