0
(0)

ढोलबज्जा: कोसी नदी के जलस्तर घटने के बाद फिर छः दिनों से लगातार जलस्तर में हो रही बढ़ोतरी के कारण कदवा दियारा पंचायत के भरोसा सिंह टोला शिव मंदिर स्थित ग्रामीण सड़कों पर पानी का दबाव बढ़ने से टूट गई. बुधवार को करीब तीन बजे सड़क टूटने से दो गांवों बगड़ी टोला व कार्तिकनगर के लोगाें का जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गई है. दोनों गांवों के लोगों को निकलना पूरी तरह बंद हो गई है.

वहीं इस सड़क को टूटने से सात गांवों के करीब पांच हजार की आबादी प्रभावित हैं. लोगों का मुख्य फोरलेन सड़क से संपर्क भंग हो जाने से रोजमर्रा की जरूरतें पूरी करना मुश्किल हो गया है. चारों तरफ पानी फैल जाने से गांव टापू में तब्दील हो गई है.

युवा जदयू जिलाध्यक्ष नवीन कुमार निश्चल, समाजसेवी प्रिंस प्रभात, कासीमपुर पैक्स प्रबंधक मृत्युंजय राय, डॉ कस्तूरी के साथ अन्य ग्रामीणों ने नवगछिया एसडीओ को फोन पर सूचना देकर जल्द आवागमन चालू कराने की मांग किया है.

वहीं जेईई के साथ जल संसाधन विभाग ने मौके पर पहुंच कर टूटी सड़कों का जायजा लेते हुए, ग्रामीणों को आश्वासन दिया है कि गुरुवार को सड़क की मरम्मत कार्य शुरू करा आवागमन चालू किया जायेगा. ग्रामीणों द्वारा उक्त बातों की जानकारी आरडब्लूडी विभाग को भी दिया है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: