4
(9)

बीती गुरुवार की रात पटना से दिल्ली के लिए रवाना हुई तेजस राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में सिर्फ जांघिया औऱ गंजी पहन कर घूम रहे जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल की तस्वीरें पूरे देश में वायरल है. वहीं नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के जीआऱपी थाने में आज दर्ज हुई एफआईआऱ ने विधायक के नंगे घूमने के पीछे की कहानी सामने ला दी है. बिहार के ही जहानाबाद के रहने वाले प्रहलाद पासवान नाम के युवक ने दिल्ली जीआरपी में प्राथमिकी दर्ज करायी है. इस एफआईआर में विधायक गोपाल मंडल की करतूत की पूरी कहानी बतायी गयी ।

दिल्ली जीआऱपी में प्रहलाद पासवान ने जो बयान दर्ज कराया है उसके मुताबिक वे 2 सितंबर को 02309 तेजस राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन से पटना से दिल्ली जा रहे थे. उनका कोच औऱ बर्थ नंबर-22 था. उसी कोच में विधायक नीरज कुमार मंडल उर्फ गोपाल मंडल अपने तीन सहयोगियों के साथ सफर कर रहे थे. विधायकों के सहयोगियों में कुणाल सिंह, दिलीप कुमार औऱ विजय मंडल शामिल थे. उन चारों का बर्थ नंबर 13, 14, 15 और 16 था. प्राथमिकी के मुताबिक विधायक का पीएनआर नंबर 6255128378 था.

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया है कि विधायक गोपाल मंडल औऱ उनके तीन औऱ सहयोगी शराब के नशे में चूर थे.
शिकायतकर्ता प्रहलाद पासवान ने पुलिस को बताया है कि पटना से ट्रेन रवाना होने के बाद तकरीबन 8 बजकर 26 मिनट पर जब ट्रेन बिहार के ही बिहिया स्टेशन को पार कर रही थी तो विधायक गोपाल मंडल अपनी सीट से उठे औऱ गंजी औऱ जांघिया पहने बाथरूम जाने लगे. प्रहलाद पासवान ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने विधायक को कहा कि इस ट्रेन में महिलायें भी सफर कर रही हैं इसका ख्याल रखें. कम से कम एक तौलिया तो लपेट लें.

प्राथमिकी के मुताबिक इतना सुनते ही विधायक औऱ उनके साथियों ने गुंडागर्दी की हदें पार कर दी. प्राथमिकी के मुताबिक गोपाल मंडल और उनके साथियों ने प्रहलाद पासवान की पिटाई करते हुए उसे सोने की चेन और अंगूठी छीन लिया. इसके बाद उसे जाति सूचक गालियां देकर जबरन मुंह में गंदा पानी घुसेड दिया. विधायक की गुंडागर्दी के सामने पूरी बोगी के लोग सहम गये. वहीं तेजस एक्सप्रेस ट्रेन के दिल्ली पहुंचने के बाद पीडित युवक प्रहलाद पासवान ने जीआऱपी थाने में जाकर अपने साथ हुए वाकये की जानकारी दी है.

पुलिस ने उसका एफआईआर ले लिया है. हालांकि घटनास्थल बिहार है इसलिए कार्रवाई के लिए उसे बिहार भेजा जायेगा.वहीं जब विधायक गोपाल मंडल से इस बाबत पूछताछ की उन्होंने कहा कि एफआईआर की जानकारी नहीं है. पूरी जानकारी लेने के बाद ही वे कुछ बोलेंगे. आपको बता दें कि गोपालपुर के JDU विधायक गोपाल मंडल नीतीश कुमार के बेहद करीबी माने जाते हैं. ये वही विधायक हैं जिन्होंने डिप्टी सीएम को घूसखोर करार दिया था.

उससे पहले उनका ऑडियो जारी हुआ था जिसमें वे सवर्ण नेताओं को गालियां दे रहे थे. गोपाल मंडल का कभी बार बालाओं के साथ डांस करते वीडियो वायरल होता है तो कभी जमीन पर कब्जा करने का मामला सामने आता है. लेकिन जेडीयू ने आज तक उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की हैं । अब आगे देखना है कि इस मामले में भी कोई एक्शन लिया जाता है या नहीं ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4 / 5. Vote count: 9

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: