3.3
(3)

नारायणपुर – शुक्रवार को नारायणपुर प्रखंड अंतर्गत भवानीपुर ओपी क्षेत्र में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में भ्रमरपुर के एक ग्रामीण चिकित्सक बादल कुमार का मौत हुआ जबकि दो व्यक्ति जख्मी हो गया। उसमें से एक जख्मी व्यक्ति को बेहतर इलाज के लिए मायागंज भागलपुर रेफर किया गया है।

शुक्रवार की रात्रि भ्रमरपुर निवासी ग्रामीण चिकित्सक बादल कुमार अपने ग्रामीण सुभाष शर्मा के पुत्र धीरज कुमार के साथ खगरिया जिला अंतर्गत पसराहा से दवाई पहुंचाकर भ्रमरपुर घर मोटरसाइकिल से आ रहा था। नारायणपुर और सतीश नगर की सीमा पर भवानीपुर ओपी क्षेत्र में एनएच 31 पर वह मोटरसाइकिल दुर्घटना का शिकार हो गया।

सूचना मिलने पर भवानीपुर पुलिस ने दोनों को उपचार के लिए पीएचसी नारायणपुर पहुंचाया जहां डॉक्टर ने बादल कुमार को मृत घोषित किया जबकि धीरज कुमार को मामूली चोट लगा वह चिंताजनक स्थिति में नहीं है। मृतक बादल कुमार तीन भाई में सबसे बड़ा था उसे दो बहन भी है।

दूसरी दुर्घटना सनलाइट स्पोर्ट्स मैदान नारायणपुर के पास मोटरसाइकिल के धक्का सेना नवटोलिया निवासी कपिलदेव ऋषिदेव का पुत्र करण कुमार जख्मी हुआ। प्राथमिक उपचार उसका पीएचसी नारायणपुर में कराया गया जहां से बेहतर इलाज के लिए जेएलएनएमसीएच भागलपुर डॉक्टर ने भेज दिया।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3.3 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: