4
(5)

नवगछिया के स्टेशन के सामने ब्रदर्स होटल एंड फ़ास्ट फ़ूड का भव्य उद्घाटन बीते रविवार को किया गया । मौके पर संचालक पंकज साह उर्फ़ बंटी साह नें बताया कि उनके होटल में मटन, चिकन, मछली शानदार एवं जायकेदार तरीके से बनाकर परोसा जाता हैं , नवगछिया में भी होटल में बैठकर लोग नानवेज का आनंद ले सकतें हैं । वहीं सह संचालक सोनू कुमार साह नें बताया कि नवगछिया शहर भी लगातार फ़ास्ट फ़ूड का हब बनता जा रहा हैं । शहर के युवा और  लोगों में भी फ़ास्ट फ़ूड की भी दिलचस्पी और मांग बढ़ती जा रही हैं ।

स्थानीय और शहर के लोगों की मांग थी कि एक फ़ास्ट फ़ूड का दुकान हो जिसमें आदमी बैठकर म्यूजिक के साथ खाने का आनंद लें सकें जिसे ध्यान में रखते हुए शहरवासियों के लिए एक फ़ास्ट फ़ूड का होटल खोला गया हैं । होटल एवं फ़ास्ट फ़ूड के दुकान में एक से बढ़कर एक, वेज, नानवेज, चाइनीज सहित कई तरफ़ के फ़ूड उपलब्ध हैं ।

वहीं रविवार को उद्धघाटन के मौके पर परमानंद साह, पंकज साह, द्रोपदी देवी,अनुराधा देवी,सिमा कुमारी , सृष्टि कुमारी,धर्मेन्द्र कुमार गुप्ता, राहुल,आशीष, चमन,मयंक, लक्की सहित कई अन्य उपस्थित थे ।

उद्घाटन के बाद से ही ब्रदर्स होटल एंड फ़ास्ट फ़ूड से होम डिलीवरी भी होना शुरू हो गया हैं जिसका संपर्क सूत्र 7903847882 हैं ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4 / 5. Vote count: 5

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: