5
(1)

नारायणपुर: मंगलवार की सुबह नारायणपुर प्रखंड अंतर्गत रायपुर पंचायत के तेडीहा गांव के पास कोसी की उपधारा में नाव पलट गया। नाव पलटने से कई ने तैरकर जान बचाया तो दो व्यक्ति इसमें लापता हो गया।मिली जानकारी के अनुसार लापता व्यक्ति में से एक यदुनंदन शर्मा की पंद्रह वर्षीय पुत्री सुमन कुमारी और अखिलेश शर्मा का बारह वर्षीय पुत्र मृत्युंजय कुमार है। जिसमें से सुमन।कुमारी के शव को एसडीआरएफ की टीम ने बरामद कर लिया है दूसरे का खोज जारी है।

सूचना मिलने पर नारायणपुर अंचलाधिकारी अजय कुमार सरकार,प्रखंड विकास पदाधिकारी हरिमोहन कुमार भवानीपुर ओपी अध्यक्ष रमेश कुमार,एसआई रवि कुमार दल बल के साथ पहुंच गए। ग्रामीणों के द्वारा लापता व्यक्ति को खोजने का प्रयास किया गया लेकिन नहीं मिला। नारायणपुर अंचलाधिकारी ने गोताखोरों को लगाया फिर भी कोई नहीं मिला। नारायणपुर सीओ ने एसडीआरएफ की टीम को लापता व्यक्ति को खोजने के लिए कोसी को धारा में लगाया तो यदुनंदन शर्मा की पुत्री सुमन कुमारी का शव बरामद किया गया।

सुमन दसवीं में पढ़ती है वह घर से पहाड़पुर कोचिंग नाव से जा रही थी।शाम होने के कारण लापता अखिलेश शर्मा के पुत्र मृत्युंजय कुमार को बरामद नहीं किया जा सका। नाव पलटने के बारे में बताया जाता है कि क्षमता से अधिक व्यक्ति नाव पर सवार था। किनारे में एक व्यक्ति नाव से कूदकर उतर गया जिसके कारण नाव असंतुलित हुआ और नाव पलटने के बाद दीपिका,आशीष, रोहित, अमन, माधुरी,सूरज ने तैरकर जान बचाया।

भवानीपुरओपीध्यक्ष रमेश कुमार साह ने बताया कि सुमन कुमारी के शव को बरामद किया गया है। आज सुबह अनुमंडल अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया में पोस्टमार्टम कराया जाएगा। नारायणपुर अंचलाधिकारी अजय कुमार सरकार ने बताया कि मृतक के परिजनों को सरकारी नियमानुसार मुआवजा मिलेगा।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: