5
(2)

नवगछिया में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का जायजा लेते केंद्रीय टीम एवं स्थानीय पदाधिकारियों के साथ का

नवगछिया
नवगछिया के रंगरा गोपालपुर एवं नवगछिया प्रखंड के विभिन्न क्षेत्रों में बार एवं कटाव से हुए क्षति का आकलन लेने भारत सरकार के 6 सदस्य टीम भागलपुर के जिला पदाधिकारी के साथ नवगछिया पहुंची इस मौके पर इन्होंने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में .

सभी तरह के क्रम से सड़क फुल घर फसल आदि का जायजा लिया इस मौके पर इस्माइलपुर प्रखंड में डिमहा गांव के समीप तटबंध ध्वस्त होने को लेकर के विशेष तौर पर जानकारी लिया गया स्थानीय पदाधिकारियों के द्वारा जल संसाधन विभाग से निर्माण तटबंध ध्वस्त होने की जानकारी दी गई जिसमें बताया गया कि 15 अगस्त को अचानक सीपेज के कारण तटबंध ध्वस्त हो गया वही तटबंध के .

ध्वस्त होने के साथ-साथ इस्माइलपुर प्रखंड में बाढ़ प्रभावित सहित फसल क्षति का भी जानकारी उन्होंने लिया इस मौके पर गोपालपुर में धरहरा गांव में केला मिर्च पपीता जैसी फसल को नुकसान जानकारी विस्तार पूर्वक दिया। इस निरीक्षण के दौरान धराहरा गांव के लोगों के द्वारा बाढ़ के जिया रुपया नहीं होने को लेकर के टीम एवं जिला पदाधिकारी से गुहार लगाया जिला पदाधिकारी ने आश्वासन दिया कि .

फसल क्षतिपूर्ति के साथ-साथ आप लोगों को बाढ़ प्रभावित से हुए नुकसान का भी लाभ दिया जाएगा इस निरीक्षण के दौरान 6 सदस्य टीम के साथ भागलपुर के जिला पदाधिकारी सुब्रत कुमार सेन पुलिस अधीक्षक सुशांत कुमार सरोज नवगछिया अनुमंडल पदाधिकारी जिला कृषि पदाधिकारी अपर समाहर्ता सहित प्रखंड के बीडीओ एवं सीओ मौजूद थे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: