5
(1)

नवगछिया
नवगछिया रेलवे स्टेशन के समीप दो लकड़ी के गोदाम में बुधवार सुबह सुबह अचानक आग लग जाने से अफरा-तफरी मच गया सुबह का समय होने के कारण नवगछिया बाजार सड़कों पर लोगों की आवाजाही कम थी। लेकिन आग की लपटें देखकर आसपास के लोग जग गए आग लगने की सूचना पर जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची तत्काल नवगछिया भागलपुर अग्निशमन के .

दमकल को सूचना दिया गया तत्काल मौके पर नवगछिया के दो दो दमकल पहुंचकर आग पर नियंत्रण करने का प्रयास किया लेकिन आग की लपटें इतनी तेज थी कि वह नियंत्रण नहीं हो रहा था आग लगने की सूचना कटिहार रेल एसपी को दिया गया जिससे कटिहार एवं पूर्णिया के क्षेत्र से भी दमकल की गाड़ी भेजने लगे लेकिन भागलपुर की तीन दमकल गाड़ी मौके पर पहुंचकर आग पर नियंत्रण कर लिया गया मौके पर मौजूद जीआरपी थाना अध्यक्ष प्रमोद प्रसाद सिंह ने बताया कि.

आग का कार्य पता नहीं चल पाया है रेलवे स्टेशन के समीप आशीष कुमार एवं राजेंद्र शर्मा के लकड़ी के आरत में आग लगने से लाखों की क्षति हुई है अभी तक इसका आकलन नहीं किया जा सका है उन्होंने बताया कि आग पर नियंत्रण 2 से ढाई घंटे बाद किया गया इस आग लगने में किसी तरह की जान माल का नुकसान नहीं है लेकिन गोदाम में रखा लकड़ी का काफी नुकसान हुआ है .

कटिहार एवं पूर्णिया से भेजे गए दमकल की गाड़ी को वापस रास्ते से भेज दिया गया। वही इतनी बड़ी आग लगने के बाद आरपीएफ के पुलिस पदाधिकारी से लेकर के बल नहीं होने पर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश था कि इतनी बड़ी घटना हुई लेकिन आरपीएफ के अधिकारी या उसके बल मौके पर नहीं आए।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: