5
(1)

अपहृत व्यक्ति की खंगाल रही है नवगछिया एवं जीआरपी पुलिस अपराधिक इतिहास

नवगछिया
नवगछिया के जीआरपी थाना अंतर्गत गुरुवार सुबह-सबह
यात्री के अपहरण के मामले को लेकर के नवगछिया नगर थाना एवं जीआरपी थाना सहित आरपीएफ पुलिस इंस्पेक्टर पूरी घटना के उद्भेदन करने में लगे रहे ऐसे घटना को लेकर के जीआरपी थाने में अपहृत होने वाला व्यक्ति के ऊपर चोरी का मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार अपहृत व्यक्ति पूर्णिया जिला निवासी रुपौली थाना क्षेत्र के लखनौर के सौरभ कुमार पर वेस्ट बंगाल के मालदा जिला अंतर्गत हरिशचंद्रपुर गांव निवासी टेंपो घोष के आवेदन पर चोरी का मामला दर्ज किया गया है जिसमें बताया है कि टेंपो घोष नॉर्थ ईस्ट स्पेशल एक्सप्रेस से आनंद विहार से कटिहार के लिए चढ़ा था जो बरौनी के पास अपने मोबाइल को चार्ज में लगा दिया इसी बीच सौरभ कुमार ने उसकी मोबाइल की चोरी कर ली ऐसे टेंपो घोष ने बताया कि इस मामले को लेकर के हमको नवगछिया नगर थाना से फोन पर सूचना दिया गया कि आपकी मोबाइल चोरी हुई है .

आप अपना मोबाइल ले जाइए जिसको लेकर के टेंपो घोष ने नवगछिया थाना पहुंचकर पूरी घटना की जानकारी दी जिसके उपरांत नवगछिया जीआरपी थाना में मामला दर्ज किया गया ऐसे पूरे मामले को लेकर के चोरी के आरोपित सौरभ कुमार ने अपने दो अन्य विंदर साथी गोविंद कुमार मल्लिक एवं उदय कुमार के ऊपर अपहरण कर एक लाख रंगदारी का मामला दर्ज कराया था वह पूरी तरह से जीआरपी पुलिस ने खारिज कर बताया कि की आपसी चोरी के बंटवारे को लेकर के विवाद हुआ है। ऐसे गोविंद कुमार मल्लिक एवं उदय कुमार के ऊपर नवगछिया नगर थाना में सौरभ के आवेदन पर मामला दर्ज किया गया है।
क्या कहते हैं जीआरपी थाना अध्यक्ष
जीआरपी थाना अध्यक्ष प्रमोद प्रसाद सिंह बताते हैं कि मामले को लेकर के नगर थाना के माध्यम से सूचना दिया गया उसके आधार पर चोरी का मामला दर्ज कर अभियुक्त की गिरफ्तारी की गई है एवं पूरे मामले की जांच की जा रही है।


एसपी ने लिया देर शाम नवगछिया जीआरपी थाने का जायजा भी आवश्यक निर्देश
कटिहार के रेल एसपी डॉ दिलीप कुमार ने नवगछिया जीआरपी थाने का जायजा लेकर लंबित मामले एवं अन्य मामलों के बारे में जीआरपी थानाध्यक्ष से जानकारी ली उन्होंने चोरी एवं अपहरन के मामले के मामले को खारिज करते हुए कहा कि कोई खास मामला नहीं है जो भी घटना हुई है जीआरपी पुलिस उस पर कार्रवाई कर रही है हम पूरी घटना की जानकारी अभी नहीं लिए हैं जानकारी लेने के बाद बताया जाएगा।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: