3
(2)

नवगछिया : रेल यात्रियों की समुचित व्यवस्था के साथ सुरक्षा व्यवस्था रहे इसको लेकर के कटिहार रेल एसपी ने नवगछिया रेलवे स्टेशन पर स्थित जीआरपी थाने के निरीक्षण के उपरांत कहीं रेल एसपी डॉ दिलीप कुमार ने बताया कि जिस तरह से अभी पर्व त्यौहार के महीने होने के कारण अलग-अलग प्रदेशों से लोग ट्रेन पर यात्रा कर घर पहुंच रहे हैं इसलिए उनकी सुरक्षा को लेकर के थानाध्यक्षों को विशेष निर्देश दिया गया है। उन्होंने कहा कि किसी भी तरह का वेडर या अवैध समान विक्रेता ट्रेन में बेचते हुए नजर नहीं आनी चाहिए अगर ऐसा होता है तो बड़ी कार्यवाही किया जाएगा एसआरोपी ने कहा नवगछिया में .

जिस तरह जीआरपी थाना है उसी तरह से कुर्सेला मधेपुरा एवं सुपौल स्टेशन पर जीआरपी थाना बने इसके लिए प्रस्ताव पुलिस मुख्यालय को भेजा गया है। उन्होंने बताया कि कुछ थाने की जरूरत के मुताबिक प्रस्ताव दिया गया है साथ ही नवगछिया जीआरपी थाने के निर्माण को लेकर के हो रही विलंब में उन्होंने पुलिस निगम विभाग के अधिकारियों से जवाब तलब भी किया है एसआरपी ने बताया कि नवगछिया रेलवे स्टेशन बरौनी कटिहार के.

बाद महत्वपूर्ण स्टेशन है इसलिए यहां पर सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त रहें इस पर भी हमने यहां के थानाध्यक्ष से आवश्यक निर्देश दिए हैं लंबित मामले एवं फरार अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के लिए निर्देश देते हुए कहा है कि अपराधीक घटना ना हो बाहर के प्रदेशों से आ रहे ट्रेनों का विशेष जांच हो शराब बंदी कानून का पालन होता रहे ट्रेनों पर शराब जाने होने की सूचना मिलने पर त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश दिया हैं।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: