5
(1)

नवगछिया (भागलपुर)। तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय ने विभिन्न कॉलेजों में कल मंगलवार को होने वाली परीक्षा को अपरिहार्य कारणों से स्थगित कर दिया है। साथ ही जीबी कॉलेज नवगछिया का परीक्षा केंद्र भी बनारसीलाल सर्राफ कॉमर्स कॉलेज से बदल कर एलएनबीजे कॉलेज भ्रमरपुर कर दिया है।

यह जानकारी स्थानीय बनारसीलाल सर्राफ कॉमर्स कॉलेज के प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी राजेश कानोडिया ने देते हुए बताया कि पिछले दिनों हुई भारी बारिश के कारण कॉलेज के रास्ते में भारी जलजमाव होने के कारण इसकी जानकारी विश्वविद्यालय को दी गई। जहां
स्नातक पार्ट-1 (सब्सीडीयरी) की परीक्षा होनी थी।

छात्र छात्राओं को होने वाली असुविधा से विश्वविद्यालय को अवगत कराया गया। इस पर विश्वविद्यालय ने त्वरित निर्णय लेते हुए रसायन शास्त्र एवं दर्शनशास्त्र की परीक्षायें जो दिनांक 26.10.2021 को पूर्व निर्धारित थी, स्थगित कर दिया है। अब यह परीक्षा दिनांक 16.11.2021 को पूर्व समय एवं निर्धारित केन्द्रों पर संपन्न होगी। शेष परीक्षा पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होगी।

साथ ही विश्वविद्यालय ने यह भी निर्णय लिया कि जीबी कॉलेज, नवगछिया के स्नातक पार्ट-1 (सब्सीडीयरी) परीक्षा 2020 के परीक्षार्थी अब बी. एल. एस. कॉलेज नवगछिया के स्थान पर एल. एन. बी. जे. कॉलेज, भ्रमरपुर परीक्षा केन्द्र पर परीक्षा में शामिल होंगे। जहां डॉ० मिहिर मोहन मिश्र (सबौर कॉलेज, सबौर) केन्द्राधीक्षक के रूप में कार्य करेंगे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: