5
(1)

नवगछिया के प्रखंड विकास पदाधिकारी का स्थानांतरण होने के कारण निर्वाचन कार्य से अलग रखा गया है यहां का निर्वाचन कार्य 18 अक्टूबर से इस्माइलपुर के अंचलाधिकारी रोहित कुमार के देखरेख में हो रहा है मालूम हो कि नवगछिया प्रखंड में पंचायत चुनाव को लेकर के नामांकन से लेकर के प्रत्याशी का प्रतीक चिन्ह तक वितरण कर दिया गया है।

निर्वाचित पदाधिकारी रोहित कुमार ने बताया कि यहां पर सभी पद के उम्मीदवारों को सभी प्रतीक चिन्ह उपलब्ध करा दिया गया है अगले में माह कि 3 नवंबर को मतदान होना है ईवीएम सील होने से लेकर के अन्य कार्य कराए जा रहे हैं। मतदान केंद्रों पर किसी भी तरह की परेशानी मतदाताओं को ना हो इसके लिए बिजली विभाग से लेकर के संबंधित विभाग के अधिकारियों को लिखित सूचना दी गई है .

यहां पर कुल 10 पंचायतों में मुखिया पंचायत समिति सदस्य ग्राम पंचायत के वार्ड सदस्य एवं सरपंच के पंच सदस्य पद के लिए मतदान होना है जिसमें 1099 उम्मीदवार मैदान में हैं। पंचायत समिति पद के लिए 84 उम्मीदवार मुखिया पद के लिए 78 उम्मीदवार सरपंच पद के लिए 63 मी द्वार उम्मीदवार वार्ड सदस्य के लिए 619 उम्मीदवार एवं पंच सदस्य के लिए 255 उम्मीदवार मैदान में है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: