5
(1)

नवगछिया पुलिस जिला के रंगरा थाना क्षेत्र के एनएच 31 मदरौनी चौक के समीप बीते शुक्रवार की शाम कार और बाइक की आमने सामने की टक्कर में बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल की पहचान बांका जिला के विजयनगर गांव के ओम प्रकाश झा (45 वर्ष ) और नाथनगर के प्रियांशु तिवारी (24 वर्ष ) के रूप में की गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कुर्सेला की तरफ से नवगछिया की ओर कार जा रही थी और सामने से बाइक सवार दो युवक कुर्सेला की ओर जा रहा था।

मदरौनी चौक के समीप बाईक सवार के द्वारा एक ट्रक का ओवरटेक करने के कारण सामने से आ रही कार से आपने सामने की टक्कर हो गई। प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार टक्कर इतना जबरदस्त था कि बाइक सवार दोनों युवक कई फीट ऊपर उड़ गए और निचे गिरते हीं बुरी तरह जख़्मी हो गया। घटना के बाद मौक़े पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना रंगरा पुलिस को दी। मौके पर पहुंचकर रंगरा पुलिस ने दोनों घायलों को उठाकर प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रंगरा पहुंचाया।

जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को बेहतर ईलाज के भागलपुर स्थित मेडिकल कॉलेज मायागंज रेफर कर दिया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रंगरा के चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्टर रंजन कुमार ने बताया कि दोनों घायलों की स्थिति काफी चिंताजनक है। घटना के बाद कार और बाइक को रंगरा पुलिस के द्वारा जप्त कर लिया गया है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: