5
(1)

तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के सिंडिकेट की बैठक विश्वविद्यालय के प्रभारी कुलपति हनुमान पांडे की अध्यक्षता में आयोजित की गई, बैठक लालबाग स्थित कुलपति के आवासीय कार्यालय में आयोजित की गई, बैठक में 22- 23 के बजट को रखा गया है। जिसमें 613 करोड़ घाटे का बजट दिखाया गया है, वहीं बैठक में कई अन्य मुद्दों पर भी चर्चा आयोजित की गई लेकिन बैठक के पहले सिंडिकेट सदस्य संजीव सिंह ने बैठक के .

पहले एजेंडा नहीं दिए जाने पर सवाल खड़े किए हैं, वही उन्होंने कहा है कि बिहार के सभी विश्वविद्यालयों में अनियमितता है, जिसको लेकर सरकार के द्वारा जांच किया जा रहा है,वही सिंडिकेट की बैठक को लेकर छात्र राजद के द्वारा भी कुलपति आवास के बाहर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया गया ,छात्रों की मांग है कि कॉपी घोटाला सहित कई अन्य मुद्दों को लेकर छात्र संगठन के.

लोग सिंडिकेट का विरोध कर रहे और कुलपति आवास के बाहर धरने पर बैठ गए । वही प्रदर्शन कर रहे छात्रों को प्रॉक्टर रतन मंडल के द्वारा समझाने का प्रयास किया गया, लेकिन छात्र मानने को तैयार नहीं हुए, जिसके बाद बड़ी संख्या में पहुंचे पुलिस के जवानों और पुलिस अधिकारी ने उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाकर प्रदर्शनकारियों से कुलपति आवास को खाली कराया

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: