5
(1)

भागलपूर मे पंचायत आम निर्वाचन 2021 के अंतिम चरण में सुल्तानगंज, गोपालपुर और इस्माइलपुर प्रखंड की 32 पंचायतों में तीनों प्रखंडों का मतगणना कृषि विश्वविद्यालय सबौर के पीजी लैब एक में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के साथ अपने समय से प्रारंभ हो गया था, मंगलवार को तीनों प्रखंड के अंतिम चरण के मतगणना में 3618 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला 233203 मतदाताओ ने कर दिया।

सभी पदों के प्रत्याशियों के समर्थकों की भीड़ हजारों की संख्या में मुख्य द्वार पर देखी गई, वहीं पुलिस को शांति व्यवस्था बनाए रखने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन के अलावे कई वरिष्ठ पदाधिकारी भी मतगणना क्षेत्र का निरीक्षण करते दिखे, वहीं मीडिया से बात करते हुए सुब्रत कुमार सेन का कहना हुआ की मतगणना शुद्ध और निष्पक्ष तरीके से की गई है इसमें कहीं कोई गड़बड़ी नहीं है। जिलाधिकारी भागलपुर ने यह भी कहा की जितने लोगों पर आचार संहिता उल्लंघन करने को लेकर केस दर्ज हुआ है उस पर भी कार्रवाई की जाएगी और साथ ही साथ सभी चरणों में शांति पूर्वक बिना किसी अप्रिय घटना के त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव संपन्न हुआ इसमें जितने भी कार्यरत कर्मचारी व अधिकारी थे वह बधाई के पात्र हैं।

इस बार के पंचायत आम चुनाव में कई नए चेहरे भी सामने आए हैं तो कहीं फिर से पुराने मुखिया ही पदस्थापित रहे।
जीते हुए लगभग सभी मुखिया का एक सुर में कहना हुआ कि हमारा मुख्य मकसद अब अपने पंचायत को सर्वांगीण विकसित पंचायत बनाना है, चाहे वह स्वास्थ्य हो, शिक्षा हो, सड़क हो,साफ – सफाई हो ,जीते हुए सभी पद के प्रत्याशियों ने अपनी जनता को तहे दिल से धन्यवाद दिया।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: