4.7
(3)

रिपोर्ट :-निभाष मोदी, भागलपुर।

भागलपुर,खूब चर्चा में रहने वाले गोपालपुर विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ़ गोपाल मंडल ने मीडिया से बात करते हुए कई पहलुओं पर अपनी राय दी, सबसे पहले मीडिया ने प्रश्न किया कि अपने भागलपुर में हवाई सेवा कब से शुरू हो जाएगा तो उस पर विधायक गोपाल मंडल ने कहा की हवाई सेवा के लिए सब लोग लगे हुए हैं, सबका सोच है हवाई जहाज भागलपुर से चले लेकिन प्रयास कोई नहीं कर रहे हैं, इस बार के सत्र में मैं जोरदार तरीके से हवाई सेवा का मुद्दा उठाने वाला हूं, यहां तक कि मैं गोराडीह में जगह की भी बात कई दफे संज्ञान में दिया हूं ।
मीडिया ने जब दूसरा प्रश्न किया कि सांसद अजय मंडल कह रहे हैं इस पर बातचीत चल रही है परंतु बीजेपी के दो ऐसे नेता है जो इसमें खलल डाल रहे हैं तो उन्होंने कहा कि इस बार मैं दिल्ली जाऊंगा तो किसी वरिष्ठ नेता के माध्यम से सीधे हवाई मंत्रालय में ही अपनी बात रखूंगा।


वही मीडिया ने भागलपुर सांसद को लेकर प्रश्न किया कि वह अपने क्षेत्र में नजर नहीं आते क्या उनसे आप की वार्ता नहीं होती, उस पर विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि शुरू से उनका यही स्वभाव रहा है, मैं भी देख रहा हूं जब से वह सांसद बने हैं वह अपने क्षेत्र में नहीं जाना, भाग्य भरोसे जीत जाना, यही इनका रवैया है। इतना ही नहीं गोपाल मंडल ने यह भी कहा कि मैं फोन से भी कभी बात करना चाहता हूं तो उनका मोबाइल स्विच ऑफ आता है ।

मीडिया ने फिर तीखा प्रहार करते हुए प्रश्न किया कि कहीं सांसद किसी बीजेपी के बड़े नेता के चंगुल में तो नहीं फंस गए हैं उस पर गोपाल मंडल ने साफ शब्दों में कहा अजय मंडल मेरा भाई है मैं उसे अच्छे तरीके से जानता हूं ,अपने सांसद किसी के चंगुल में फंसने वाले नहीं फंसा देने वाले सांसद है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.7 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: