3
(2)

वरीय पुलिस अधीक्षक व पुलिस उपाधीक्षक विधि व्यवस्था के आदेशानुसार वाहन चेकिंग के दौरान अपराधि 4 देसी कट्टा,3 पिस्टल,30 जिंदा कारतूस,1 मोबाइल और मोटरसाइकिल के साथ हुआ गिरफ्तार

रिपोर्ट:- निभाष मोदी ,भागलपुर।

भागलपुर…. अपराधियों पर नकेल कसने के लिए वरीय पुलिस अधीक्षक के आदेशानुसार कई जगह कई दिनों से वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था उसी क्रम में दिनांक 17 जनवरी को करीब 11:00 बजे रात्रि में वरीय पुलिस अधीक्षक के आदेश एवं पुलिस उपाधीक्षक विधि व्यवस्था भागलपुर की देखरेख में गुप्त सूचना के आधार पर भागलपुर मुख्य पक्की सड़क पर घोरघट मजार के पास फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु चलाए गए छापेमारी के क्रम में वाहनों की जांच की जा रही थी ,जांच के क्रम में एक आई स्मार्ट कंपनी का ब्लू रंग के मोटरसाइकिल पर सवार व्यक्ति मुंगेर से सुल्तानगंज की ओर आ रहा था, तलाशी के क्रम में उक्त व्यक्ति के पीठ पर लदे बैग से भारी मात्रा में अवैध हथियार एवं कारतूस बरामद किए गए, पूछताछ पर पकड़ाए उक्त व्यक्ति ने.

अपना नाम विकास राज उर्फ महाकाल बताया, साथ ही बताया कि उक्त हथियार की तस्करी हेतु मुंगेर से सुल्तानगंज ले जा रहे थे, अपराधी का नाम विकास राज उर्फ महाकाल जो कृष्ण बल्लभ सहाय के पुत्र हैं यह बड़ी खंजरपुर, बरारी का रहने वाला है ,बरामदगी में देसी कट्टा चार पीस, पिस्टल तीन पीस, जिंदा गोली 30 पीस, मोबाइल एक पीस और मोटरसाइकिल बरामद किया गया। छापेमारी टीम के सदस्य में पुलिस निरीक्षक लाल बहादुर थानाध्यक्ष सुल्तानगंज के अलावे विनोद कुमार, धर्मेंद्र कुमार और विनोद कुमार थे।
बताते चलें कि अपराधी का अपराधिक इतिहास भी रहा है, वह बरारी थाना से आर्म्स एक्ट में 2019 में जेल भी जा चुके हैं ,मोजाहिदपुर थाना से जनवरी 2020 में शराब के मामले में भी जेल गए हैं और आदमपुर से हत्या के प्रयास में 2016-17 में भी जेल जा चुके हैं।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: